Asianet News HindiAsianet News Hindi

डिनर पर रणबीर नहीं, नीतू के बेहद करीब दिखीं आलिया, मुस्कुराते हुए दिया पोज

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था- रणबीर मेरे लिए दोस्त से बढ़कर हैं। हम को-एक्टर्स हैं और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। अफयेर की खबरों के बीच जून, 2018 में एक दिन देर रात रणबीर, आलिया से मिलने उनके घर गए थे।

Alia Bhatt Dinner with Ranbir kapoor and his Mother Neetu kapoor
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2019, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब 2 साल से रिलेशनशिप में हैं। पहली बार दोनों के बीच क्लोज केमेस्ट्री तब देखने को मिली थी, जब ये सोनम कपूर की शादी में साथ पहुंचे थे। तब से लगातार दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होती जा रही है। दोनों ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान काफी वक्त साथ में बिताया। इसके अलावा भी कपल आपस में मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। हाल ही में दोनों की एक फोटो सामने आई है, जिसमें कपल किसी रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, साथ में रणबीर की मां नीतू कपूर भी दिख रही हैं। फोटो में नीतू कपूर के साथ आलिया की क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि रणबीर और आलिया को लेकर अक्सर शादी की खबरें आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की शादी का कार्ड और फोटो वायरल हुई थी। 

मैं सिंगल नहीं हूं - रणबीर कपूर
कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था- 'नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता'। इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा 'मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए 'राजी' नहीं हूं'। इससे पहले रणबीर ने एक और इंटरव्यू में कहा था - ये अभी नया है, इसे थोड़ा वक्त दीजिए।

 

मेरा और रणबीर का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा : आलिया
एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था- रणबीर मेरे लिए दोस्त से बढ़कर हैं। हम को-एक्टर्स हैं और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।" अफयेर की खबरों के बीच जून, 2018 में एक दिन देर रात रणबीर, आलिया से मिलने उनके घर गए थे। यहां वे आलिया के पापा महेश भट्ट से भी मिले। तीनों की कुछ फोटोज भी सामने आईं थीं। वैसे, आलिया भट्ट भले ही मीडिया के सामने रणबीर से अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बोलतीं लेकिन रणबीर इस मामले में रिएक्ट करते रहते हैं।

ऋषि कपूर पहले ही कह चुके, हमको जल्दी दादा-दादी बनाओ : 

रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था- ''मैं जब भी रणबीर को शादी करने और सेटल हो जाने की बात कहता हूं तो वह भाग जाता है। मेरी भी तमन्ना है कि मैं और नीतू अब जल्दी से दादा-दादी बन जाएं और अपने पोते-पोतियों को देखें।" ऋषि कपूर आगे कहते हैं- ''एक पिता होने के नाते मुझे हर वक्त उसकी चिंता रहती हैं। मैं उससे कहता हूं 36 साल के हो गए हो, हर वक्त बस काम में डूबे रहते हो।''

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios