Asianet News Hindi

आलिया की मां से पैसे मांग रही थी बच्ची, बैग से निकाल पकड़ाई ब्रेड तो एक बोला- कैमरा इनसे जो न करवा ले

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) हाल ही में मुंबई में एक फूड स्टॉल के बाहर स्पॉट हुईं। यहां उन्होंने कुछ सामान खरीदा और सर्वेंट के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं, तभी वहां एक बच्ची आई और आलिया की मां से कुछ पैसे मांगने लगी। ये देख सोनी राजदान ने उस बच्ची को पैसे तो नहीं दिए, लेकिन अपने बैग से ब्रेड का एक पैकेट निकाल के दे दिया। 

Alia Bhatt Mother Soni Razdan gave bread instead of money to the girl then she got trolled kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2021, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) हाल ही में मुंबई में एक फूड स्टॉल के बाहर स्पॉट हुईं। यहां उन्होंने कुछ सामान खरीदा और सर्वेंट के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं, तभी वहां एक बच्ची आई और आलिया की मां से कुछ पैसे मांगने लगी। ये देख सोनी राजदान ने उस बच्ची को पैसे तो नहीं दिए, लेकिन अपने बैग से ब्रेड का एक पैकेट निकाल के दे दिया। सोनी राजदान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने सोनी को खरी-खोटी सुनाई। 

 

सोनी राजदान का वीडियो देख कुछ लोगों ने जहां उन्हें स्वीट दिलवाली बताया तो ज्यादातर यूजर्स ने ट्रोल किया। एक शख्स बोला- कैमरे की वजह से इन्हें अपनी ब्रेड देनी पड़ी। वहीं एक और शख्स बोला- कैमरे का डर क्या नहीं करवा लेता। एक और शख्स बोला- सारा सामान नौकर को पकड़ा दिया है और खुद छाता भी नहीं पकड़ सकतीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

 

विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं सोनी : 
सोनी राजदान कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं। साल भर पहले उन्होंने आतंकी अफजल गुरू की फांसी पर भी सवाल उठाए थे। दरअसल, तब अफजल द्वारा वकील सुशील कुमार को लिखा पत्र वायरल हुआ था, जिसमें उसने निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह पर संसद हमले की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था। इस पर सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में अफजल को बलि का बकरा बताते हुए कहा था- यह न्याय का उपहास है। अगर वह (अफजल) बेगुनाह साबित होता है तो कौन उस मर चुके आदमी को वापस लाएगा। इसलिए मौत की सजा को हल्के में नहीं लेना चाहिए और इस बात की सख्त जांच की जरूरत है कि अफजल गुरू को बलि का बकरा क्यों बनाया गया?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनी राजदान 2021 में नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज सरदार का ग्रैंडसन में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने वॉर, नो फादर्स इन कश्मीर, नोबलमैन, योर्स ट्रूली और राजी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म राजी में उनके साथ बेटी आलिया भट्ट भी थीं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios