Asianet News Hindi

आलिया की मां ने कहा, एक्टर्स मास्क नहीं पहन सकते इसलिए उन्हें अर्जेंट में वैक्सीन लगनी चाहिए

महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। हालांकि कोरोना (Corona) वायरस से लड़ने के लिए सरकार ने वैक्सीनेशन को और तेज कर दिया है। इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपनी बात कही है। सोनी राजदान ने लिखा- सरकार को शीघ्र प्रभाव से कलाकारों को वैक्सीन लगवानी चाहिए, क्योंकि कलाकार मास्क नहीं पहन सकते। 

alia bhatt mother soni razdan wants Corona Vaccine for actors first KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 18, 2021, 5:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। हालांकि कोरोना (Corona) वायरस से लड़ने के लिए सरकार ने वैक्सीनेशन को और तेज कर दिया है। इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपनी बात कही है। दरअसल, सोनी राजदान ने बिजनेसमैन और कॉलमिस्ट सुहैल सेठ की उस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अपनी बात कही, जिसमें सेठ ने लिखा कि भगवान की खातिर सभी का वैक्सीनेशन करवाइए। जिसको भी वैक्सिनेशन करवाना हो, उसे यह टीका लगाया जाए। 

 

आखिर क्या बोलीं सोनी राजदान : 
सुहैल सेठी की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा- सरकार को शीघ्र प्रभाव से कलाकारों को वैक्सीन लगवानी चाहिए, क्योंकि कलाकार मास्क नहीं पहन सकते। सोनी राजदान ने कहा- ये काम नहीं एक पेशा है। लोगों को सही काम करने की जरूरत है। दूसरे लोग अपनी सुरक्षा कर सकते हैं, लेकिन केवल कलाकार हैं जो अपनी सुरक्षा नहीं कर सकते। 

 

सोनी ने कहा- हमेशा जोखिम में रहते हैं एक्टर्स : 
सोनी राजदान ने एक और ट्वीट में लिखा- हर एक्टर बड़ा सुपरस्टार नहीं होता है, इसलिए जो लोग शिकायत कर रहे हैं, उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए। ऐसे लोगों को कंटेंट देखना बंद कर देना चाहिए। ये एक्टर्स की जिंदगी को खतरे में डालकर बनता है और वो हमेशा जोखिम में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सोनी राजदान के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। 

Mahesh Bhatt Called 'Flag-bearer of Nepotism,' Wife Soni Razdan Blasts  'Ill-informed' Troll

ट्रोल होने पर बंद किया था कमेंट सेक्शन : 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट नेपोटिज्म के लिए जमकर ट्रोल की गई थीं। इस पर महेश भट्‌ट की पत्नी सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया था। सोनी राजदान ने कमेंट सेक्शन बंद करते हुए कहा कि जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वो अपना कमेंट सेक्शन ऑन कर देंगी। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios