Asianet News HindiAsianet News Hindi

Gangubai Kathiawadi की रिलीज डेट में फिर हुआ बदलाव, जानें अब कब आएगी Alia Bhatt की फिल्म

डायरेक्टर संजयलीला भंसाली ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट में फिर बदलाव कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि नए साल में फरवरी के महीने में रिलीज होगी। 

alia bhatt sanjay leela bhansali film gangubai kathiawadi release date change KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में बंद हुए सिनेमाघर अब खुल गए है और मेकर्स अपनी फिल्मों की जल्द से जल्द थिएटर्स में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ फिल्म मेकर्स तो ऐसे भी जो अपनी फिल्मों की रिलीज डेट दूसरी फिल्मों से क्लैश होने से बचने के लिए बार-बार बदल भी रहे हैं। इसी बीच खबर है कि डायरेक्टर संजयलीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट में फिर बदलाव कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि नए साल में फरवरी के महीने में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल प्ले कर रही है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सामने आई नई डेट
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट आ गई है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब 18 फरवरी 2022 के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली और जयंती लाल गढ़ा ने मिलकर किया है।


नहीं होगा इस फिल्म से क्लैश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का क्लैश पहले डायरेक्टर राजामौली की RRR से होने वाला था लेकिन जैसे ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बदली है, वैसे ही ये मेगा क्लैश टल गया है। अब बॉक्सऑफिस पर RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी का क्लैश नहीं होगा। इन दोनों फिल्मों के क्लैश से ट्रेड एक्सपर्ट काफी चिंतित थे क्योंकि दोनों ही फिल्में धमाका करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में अजय मुंबई के डॉन का रोल प्ले कर रहे हैं जो आलिया की मदद करता है। 

 

ये भी पढ़ें -
दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios