Asianet News HindiAsianet News Hindi

पान मसाले के बाद अब अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शराब कंपनी का ऐड, इतने करोड़ों का मिला था ऑफर

साउथ के सुपरस्टार और 'पुष्पा' फेम एक्टर अल्लू अर्जुन ने बीते दिनों एक पान मसाला और सिगरेट कंपनी का एड ठुकराया था। इसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक्टर ने एक और करोड़ों के एड को इंकार कर दिया है। जानिए पूरी खबर...

Allu Arjun Rejects Multi-Crore Deal to Promote Liquor Brand AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2022, 2:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जन (Allu Arjun) फिल्म 'पुष्पा' के जरिए पैन इंडिया सुपरस्टार बन चुके हैं। वे जितना फिल्मों में अपने स्टाइलिश अंदाज और अभिनय के लिए मशहूर हैं। उतने ही अपने सरल स्वभाव और नैतिकता के लिए भी पहचाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पान मसाला के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था जिसके बाद वे चर्चा में आए थे। अब वे एक बार फिर से एक महंगे एड को ठुकरा कर चर्चा में आए हैं। बता दें कि अल्लू एक ब्रांड को एंडोर्स करने के 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। 

ठुकरा दिया 10 करोड़ का ऑफर
साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की मानें तो, अल्लू को हाल ही में एक शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था पर एक्टर ने इस ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वे किसी भी तरह के नशे का सेवन करने का समर्थन नहीं करते। अल्लू के करीबी लोगों ने बताया कि वे नहीं चाहते कि उनके फैंस इन चीजों का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट का उपयोग शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लगे। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें। वहीं मनोबाला ने अपने ट्वीट में अल्लू को अपने उसूलों का पालन करने के लिए भी बधाई दी।

मैं खुद तंबाकू का सेवन नहीं करता
इससे पहले अल्लू ने करोड़ो रुपए के तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था कि, 'मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।' वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू बीते कुछ समय से फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे भाग 'पुष्पा 2' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

पान मसाले के विज्ञापन कर बुरी तरह फंस चुके हैं ये कलाकार
वहीं बीते दिनों हिंदी सिनेमा के कई कलाकार पान मसाले के विज्ञापन कर बुरी तरह फंस चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ मिलकर पान मसाले का विज्ञापन करने के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। इतना ही नहीं, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी लोगों ने पान मसाला का विज्ञापन करने पर आड़े हाथों ले लिया था। 

और पढ़ें...

'ब्रह्मास्त्र' में वानअस्त्र बनकर आग से खेलते नजर आएंगे शाहरुख खान, सामने आया लुक

21 साल पहले भी आमिर खान ने लिया था 4 साल का ब्रेक, वापस आकर दी थी यह फ्लॉप फिल्म

बॉलीवुड ब्रीफ: विजय को डेट करने पर क्या बोलीं रश्मिका, इस सीरीज से डेब्यू करेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios