मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच जबसे बिहार पुलिस कर रही है, तबसे इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि सुशांत की खुदकुशी के बाद 14 जून को उनके घर से शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर को लगातार धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी कॉल उन्हें इंटरनेशनल नंबर से किए गए हैं। 

रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय बंडगर ने कहा कि 14 जून को सुशांत की मौत के समय उनके घर के बाहर दो एंबुलेंस थीं। मैं ही अपनी एंबुलेंस में सुशांत सिंह राजपूत की डेडबॉडी लेकर आया था। 

First Visuals: Sushant Singh Rajput's Mortal Remains Being Taken ...

अक्षय के मुताबिक, मुझे इस काम के लिए मुंबई पुलिस ने बुलाया था। इसके बाद मुझे उस दिन से ही धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं जो इंटरनेशनल नंबर से आ रहे हैं। दूसरी ओर एंबुलेंस के मालिक लक्ष्मण का कहना है कि मुंबई पुलिस द्वारा ही शव को ले जाया गया था।

Photos Show Scene After Sushant Singh Rajput Is Found Dead | Heavy.com

बता दें कि मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इसके बाद से ही बिहार पुलिस की टीम मुंबई आकर मामले की जांच कर रही है।