Asianet News Hindi

बच्चन फैमिली ने लगवाया कोरोना का टीका, अभिषेक को छोड़ सबने ली पहली डोज, बिग बी बोले- सब बढ़िया है

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा लिया है। 78 साल के एक्टर ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'यह हो गया। मेरा कोविड वैक्सीनेशन आज दोपहर। सब बढ़िया है।' इतना ही नहीं बिग बी ने ब्लॉग पर भी इस बात की जानकारी दी है। 

Amitabh bachchan And his Whole Family members Except Abhishek Bachchan took first dose of corona vaccine KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 2, 2021, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा लिया है। 78 साल के एक्टर ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'यह हो गया। मेरा कोविड वैक्सीनेशन आज दोपहर। सब बढ़िया है।' इतना ही नहीं बिग बी ने ब्लॉग पर भी इस बात की जानकारी दी है। उनकी मानें तो बेटे अभिषेक बच्चन को छोड़कर पूरे परिवार ने कोरोना टेस्ट कराया था। रिजल्ट आज आया और सब ठीक है। सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। इसलिए वैक्सीनेशन करवा लिया। सभी फैमिली मेंबर्स का हो गया। अभिषेक को छोड़कर। वो कुछ दिनों बाद लौटेंगे और वैक्सीनेशन कराएंगे।'

आगरा में शूटिंग कर रहे अभिषेक बच्चन 

दरअसल, अभिषेक बच्चन उत्तर प्रदेश के आगरा में अपनी फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे थे। तुषार जलोटा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का यह शेड्यूल दो दिन पहले ही पूरा हुआ है।

पिछले साल कोरोना पॉजिटिव आया था पूरा परिवार 

पिछले साल अमिताभ की पत्नी और एक्ट्रेस-पॉलिटिशयन जया को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार कोविड की चपेट में आ गया था। अमिताभ और अभिषेक 11 जुलाई, 2020 को एक साथ मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। 22 दिन तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अमिताभ 2 अगस्त, 2020 को डिस्चार्ज हुए थे। लेकिन, अभिषेक को 28 दिन तक भर्ती रहना पड़ा था।

इसके बाद अमिताभ की बहू एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या की कोविड रिपोर्ट 12 जुलाई, 2020 को पॉजिटिव आई थी। लेकिन, लक्षण दिखाई ना देने के कारण दोनों को होम क्वारंटीन किया गया था। हालांकि, 17 जुलाई, 2020 को मां-बेटी की तबियत बिगड़ी तो उन्हें नानावटी हॉस्पिटल ले जाया गया था। वो जहां पूरे 10 दिन रही थीं और 11वें दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios