Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ के दूसरे बर्थडे पर बेटे ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखा- लीजेंड दो बार पैदा होते हैं

37 साल पहले अमिताभ बच्चन को बेंगलुरू में कुली के सेट पर गंभीर चोट लगी थी। 

Amitabh Bachchan Coolie Accident Abhishek Share Emotional post
Author
Mumbai, First Published Aug 3, 2019, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एंटरटेनमेंट डेस्क। 37 साल पहले अमिताभ बच्चन को बेंगलुरू में कुली के सेट पर गंभीर चोट लगी थी। देशभर के करोड़ों फैन्स ने उनकी सलामती की दुआ मांगी और वो ठीक हो गए। एक तरह से ये अमिताभ का दूसरा जन्म ही था। तब से हर साल बिग बी 2 अगस्त को अपना दूसरा जन्मदिन मनाते हैं। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने  बिगबी की ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में पापा अमिताभ और बहन श्वेता के साथ ली एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें री-बर्थडे विश किया है। 

अभिषेक ने लिखा- ''37 साल पहले ब्रीचकैंडी हॉस्पिटल में। मेरे पापा कुली के सेट पर हुए एक्सीडेंट के बाद ठीक हो रहे थे। आज 2 अगस्त है, हम इस दिन उनका दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं क्योंकि यह एक मिरेकल ही था जहां उन्हें डॉक्टर्स ने दूसरी जिंदगी दी थी। हैप्पी बर्थडे पा ! लीजेंड दो बार पैदा होते हैं।''

अमिताभ को ऐसे मिली दूसरी जिंदगी...
हादसे के चौथे दिन जब अमिताभ बच्चन कोमा में चले गए तो डॉक्टर्स ने उन्हें मुंबई शिफ्ट किया था। 2 अगस्त 1982 को बेंगलुरू से मुंबई के ब्रीचकैंडी हॉस्पिटल लाते समय अमिताभ के पेट के टांके खुल गए थे और उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। ब्रीचकैंडी में डॉक्टर्स ने करीब 8 घंटे तक अमिताभ का दोबारा ऑपरेशन किया। इसके बाद उन्हें दूसरा जीवन मिला। 

अमिताभ ने फैन्स को कहा थैंक्यू...
ट्विटर पर हर साल की तरह अमिताभ ने इस बार भी अपने दूसरे बर्थडे पर एक ट्वीट किया है। बिग बी ने लिखा- आप सभी के प्यार से भरा...आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios