Asianet News HindiAsianet News Hindi

अस्पताल में एडमिट आधी रात को भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कही ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल में एडमिट कर लिया गया था। वहीं, ऐश्वर्या और आराध्या को होम आइसोलेशन में रखा गया है। 

Amitabh bachchan covid 19 updates Actor gets Emotional in the hospital to his fans Support for him KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2020, 8:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल में एडमिट कर लिया गया था। वहीं, ऐश्वर्या और आराध्या को होम आइसोलेशन में रखा गया है। फैंस को जबसे इस बात के बारे में पता चली है तब से वो बच्चन परिवार की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं। ऐसे में फैंस का इतना प्यार देखकर बिग बी गुरुवार की रात को भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सभी का आभार व्यक्त किया है। 

अमिताभ ने किया ये ट्वीट 

अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, 'मुझे एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टा, ब्लॉग और सभी सोशल मीडिया माध्यमों से हमारी भलाई के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिलती हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल का प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।'

 

शेयर की थी भगवान की फोटो 

इससे पहले अमिताभ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित'। इस तस्वीर के जरिए अमिताभ ने खुद को प्रभु के चरणों में समर्पित कर दिया। बता दें, ये फोटो विट्ठल रुक्मिणी जी की है, जिनका मंदिर महाराष्ट्र के भीमा नदी के तट पर बना हुआ है। कहा जाता है कि ये एक मात्र ऐसा मंदिर है, जहां श्रीकृष्ण को उनकी पत्नी रुक्मणी के साथ पूजा जाता है।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही दी थी। अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। इसमें जया बच्चन को छोड़कर सभी कोरोना पॉजिटव पाए गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios