Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर्थिक तंगी से जूझ रहा अमिताभ बच्चन की फिल्म का ये एक्टर, इस उम्र में काम पाने खानी पड़ रही दर-दर की ठोकर

कोरोना लॉकडाउन ने आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक की कमर तोड़कर रख दी। अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ और खुदा गवाह में काम करने वाले रेशम अरोड़ा इन दिनों आर्थिक तंग से गुजर रहे हैं। उनको अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है। 

Amitabh Bachchan film actor resham arora reveals his financial crisis
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2021, 8:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन ने आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक की कमर तोड़कर रख दी। एक ओर जहां आमजनों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा वहीं, सेलेब्स भी कई परेशानियों से जूझे। कई तो आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म अग्निपथ और खुदा गवाह में काम करने वाले रेशम अरोड़ा (Resham Arora) इन दिनों आर्थिक तंग से गुजर रहे हैं। उनको अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है और वे 71 साल की उम्र में भी काम की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ ही कई टीवी शोज में भी काम किया लेकिन लंबे समय से उनके पास कोई काम नहीं है। 

Amitabh Bachchan film actor resham arora reveals his financial crisis
नहीं मिल रहा कोई काम
रेशम अरोड़ा ने हाल ही में ई टाइम्‍स से बातचीत में बताया- अब यहां मेरे ल‍िए कोई काम नहीं बचा है। यह हालत लाकडाउन के दौरान शुरू हो गए थे। अब लोग कह रहे हैं कि अनलॉक हो रहा है लेकिन खुद के लिए मुझे कोई काम नजर नहीं आ रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं। मैं काम पाने के लिए दर-दर भटक रहा हूं। मैंने अपने करियर में कई उचार-चढ़ाव देखे हैं। हालंकि, उन्हें उम्मीद हैं कि उनके को-स्टार्स और इंडस्ट्री के दोस्त उनकी मदद करेंगे।  


गिर गए थे चलती ट्रेन से
रेशम ने इंटरव्यू के दौरान बताया-कुछ सालों पहले मैं चलती ट्रेन से गिर गया था। इसके बाद टीवी शो चिड़िया घर के सेट पर किसी जानवर ने मेरे पैर पर काट लिया, जिसकी वजह से मैं कुछ समय तक चलने की स्थिति में नहीं रहा था। उन्होंने बताया- मेरी पत्नी की नजर काफी कमजोर हो गई है। मुझे पैसों के साथ काम की जरूरत है। सिंटा ने मेरी कुछ मदद की है, लेकिन वह इतनी नहीं कि मैं अपनी और पत्नी के हालात को बदल सकूं। इस वक्त मुझे सिर्फ पैसों की जरूरत है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios