Asianet News HindiAsianet News Hindi

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli ने सबके सामने खोली नाना की पोल, नानी ने भी पति के सामने कही खरी-खरी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता (Shweta Nanda) और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बतौर कंटेस्टेंट शो में शामिल हुईं। 

Amitabh Bachchan granddaughter Navya Naveli exposed her Nana, wife Jaya Bachchan also took a jibe kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 9:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता (Shweta Nanda) और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बतौर कंटेस्टेंट शो में शामिल हुईं। इसके साथ ही बिग बी की पत्नी जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार से जुड़ीं। हाल ही में चैनल की ओर से इस एपिसोड का एक नया वीडियो जारी किया गया है, जिसमें नव्या नाना अमिताभ की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वो बहुत अच्छे लग रहे हैं। नव्या ने कहा- मैं बोलने वाली थी कि आप सूट में काफी अच्छे लग रहे हैं। घर में तो आपको हम गाउन में ही देखते हैं। इस पर अमिताभ की बेटी ने बिग बी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया।

श्वेता नंदा ने बताया कि कैसे जब पूरी फैमिली घर पर साथ बैठकर 'केबीसी' (KBC) देखती है तो मम्मी जया (Jaya Bachchan) पापा के कपड़ों को लेकर कमेंट्स करती हैं। वहीं नव्या ने कहा- अगर उन्हें (नानी को) आपके ऊपर कोई रंग अच्छा नहीं लगता है, तो वो सीधे बोल देती हैं कि अरे आज आप इतने अच्छे नहीं लग रहे। इस पर अमिताभ बच्चन फौरन पत्नी जया से पूछते हैं- क्या ये सच है? इस पर जया कहती हैं- आपको खुद मैंने ये कहा हुआ है। एक तो पता नहीं महरून, ब्राउन कलर पहनते हैं और एक कुछ अजीब सा वायलेट कलर का सूट पहनते हैं।

जया ने अमिताभ के सामने कह दी खरी-खरी :
इसके बाद जब नव्या नवेली ने नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से मजाक करते हुए कहा कि उन्होंने भी शो के लिए वायलेट रंग ही पहना है। इस पर जया ने बात को घुमाते हुए कहा- तुम्हारे नाना ने जो पहना है वो अजीब है। इस पर अमिताभ ने कहा- हमने जो वायलेट पहना वो अच्छा नहीं लग रहा तो जया बोलीं- आप पर अच्छा नहीं लगता। जया के मुंह से ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए और कहा- मैं अब आपसे बात नहीं करूंगा। इस पर जया बोलीं- अच्छी बात है। इतना ही नहीं, शो में श्वेता बच्चन ने लोगों को बताया कि हमारे पापा बहुत कम लोगों से मिलते हैं। लेकिन केबीसी के दौरान वो इतने लोगों के मिलते हैं और बातचीत भी करते हैं। घर पर रहते हैं तो बिल्कुल शांत रहते हैं। किसी से ज्यादा बात नहीं करते हैं। जिसे सुनकर बिग बी मुस्कुरा दिए। 

21 साल पहले शुरू हुआ था केबीसी : 
बता दें कि 2000 से शुरू हुआ केबीसी पहले सीजन के बाद दोबारा 2005 में शुरू हुआ, जो 2007 तक कंटीन्यू चला। फिर दो साल के गैप के बाद यह 2010 में शुरू हुआ और 2014 तक चला। फिर मेकर्स 2017 में इसका नया सीजन लेकर आए, जो अब तक रेग्युलर चल रहा है। इस शो से ही बिग बी ने अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। 2000 में KBC के फर्स्ट विनर हर्षवर्धन नवाथे बने थे। जब हर्षवर्धन ने इस शो में पार्टिसिपेट किया था, तो उनकी उम्र 27 साल थी और वो सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें -
इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios