Asianet News Hindi

ड्रग्स विवाद पर जया बच्चन के बयान ने पकड़ा तूल तो आनन-फानन में बढ़ाई गई अमिताभ के घर की सुरक्षा

रवि किशन के बयान पर जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते है। जया ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स जिस तरह से जया के बयान के बाद बच्चन फैमिली पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है।

amitabh bachchan home security extended after jaya bachchan statement on drugs controversy KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 16, 2020, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्‍चन (amitabh bachchan) के घर के बाहर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक संसद में जया बच्चन (jaya bachchan) के दिए बयान के बाद बिग बी के घर के बाहर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स जिस तरह से जया के बयान के बाद बच्चन फैमिली पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है।

Amitabh Bachchan was upset with constant messages from fans | फैंस के  लगातार आ रहे मैसेज से परेशान हुए अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात | Hindi News,  बॉलीवुड
रवि किशन ने कहा था
दरअसल, गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

Gulabo Sitabo On Amazon Prime Amitabh Bachchan Feels Digital Release A New  CHALLENGE in his 51 Years Long Career Next Chehre and Jhund
भड़क गई थी जया
रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते है।

amitabh bachchan shares this beautiful poem on twitter | कोरोना से जंग लड़  रहे अमिताभ बच्चन ने इस कविता में बताया किस तरह के मनुष्य रहते हैं दुखी  Hindi News, बॉलीवुड
हेमा मालिनी ने कही ये बात
इस मामले पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी (hema malini) ने कहा- बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा- मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है। ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios