Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिरकार 14 दिन बाद अमिताभ बच्चन के 'जलसा' से बीएमसी ने हटाया कंटेनमेंट जोन का पोस्टर, जानें क्या है वजह

करीब दो सप्ताह बाद अब बीएमसी ने अमिताभ बच्चन कं बंगले जलसा के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के बैनर को हटा लिया है। बता दें कि इस दौरान जलसा में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। ऐसे में रविवार को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का पोस्टर हटा लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके कुछ देर बाद बिग बी ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

amitabh bachchan house jalsa bmc removed the poster of the containment zone here is the detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 26, 2020, 5:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आखिरकार अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन से मुक्त हो गए हैं। रविवार को बीएमसी की टीम ने जाकर बंगले के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के पोस्टर हटा दिए हैं। ये पोस्टर अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक के नानावटी अस्पताल में भर्ती होने के अगले दिन बंगलों को सैनेटाइज करने के बाद लगाए गए थे। हालांकि, अभी भी अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या नानावटी अस्पताल में भर्ती है। खबरों की मानें तो सभी को जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

Amitabh Bachchan tests positive for coronavirus, admitted to ...
जलसा में नहीं मिला नया केस 
करीब दो सप्ताह बाद अब बीएमसी ने जलसा के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के बैनर को हटा लिया है। बता दें कि इस दौरान जलसा में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। ऐसे में रविवार को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का पोस्टर हटा लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके कुछ देर बाद बिग बी ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

amitabh bachchan writes how corona affects mentally
मेंटल हेल्थ पर की बात
अमिताभ अपने फैन्स और डॉक्टर्स का आभार मान रहे हैं। उन्होंने लंबा ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉग में उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात की है। बिग बी ने लिखा है कि आइसोलेशन में होने का मेंटल हेल्थ पर किस तरह से असर पड़ता है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा है कि जो डॉक्टर आपकी केयर कर रहे होते हैं वो भी आपके पास नहीं आते। वे वीडियोचैट के जरिए बातचीत करते हैं और ऐसी परिस्थिति को देखते हुए यह तरीका बेस्ट है। इलाज के लिए भर्ती लोगों को हफ्तों कोई इंसान देखने को नहीं मिलता। डॉक्टर, नर्स आते भी हैं तो पीपीई किट में। लोगों को रिमोट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है क्या इसका मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ता है? साइकोलॉजिस्ट का कहना है कि पड़ता है। मरीज यहां से जाने के बाद बदल जाते हैं, वे पब्लिक में जाने से डरते हैं या उन्हें लगता है कि लोग उनके साथ अलग तरह से व्यवहार करेंगे। 

amitabh bachchan shares latest post on social media | अमिताभ ...
अमिताभ ने शेयर की जलसा की फोटो
अमिताभ ने जलसा के बाहर की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हर रविवार को अमिताभ घर से बाहर निकलते हैं और फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते हैं। कोरोना के बाद से जलसा के बाहर भी सन्नाटा पसरा हुआ है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसका जिक्र किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जो हाथ आप प्यार और समर्थन के साथ उठाते हैं वही, मेरी मजबूती है। यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा। मेरी मदद करो भगवान। ये जलसा के फाटक आज सील हैं। सुनसान हैं लेकिन उम्मीद पे दुनिया कायम है। ईश्वर की इच्छा है कि वो फिर से प्रेम से भर जाए।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios