Asianet News Hindi

तो इसलिए 78 साल के Amitabh Bachchan ने अभी तक नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन, बताई इसके पीछे की वजह

कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर परासने शुरू कर दिए है। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रही है। लेकिन अमिताभ बच्चन ने अभी तक टीका नहीं लगवाया है। रविवार को उन्होंने संकेत दिया कि वह आंख की सर्जरी से ठीक होने के बाद जल्द ही टीका लगवाएंगे। दरअसल, इस महीने 78 साल के बिग बी ने अपनी आंख की सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि वह धीरे-धीरे और कठिनाई से ठीक हो रहे हैं। पिछले सप्ताह बच्चन की दूसरी आंख की सर्जरी हुई थी।

amitabh bachchan not yet get corona vaccine for this reason here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 21, 2021, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर परासने शुरू कर दिए है। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रही है। अब तो कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण भी किया जा रहा है। आमजन की तरह कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभी तक टीका नहीं लगवाया है। रविवार को उन्होंने संकेत दिया कि वह आंख की सर्जरी से ठीक होने के बाद जल्द ही कोरोना वायरस टीका लगवाएंगे। दरअसल, इस महीने 78 साल के बिग बी ने अपनी आंख की सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि वह धीरे-धीरे और कठिनाई से ठीक हो रहे हैं। पिछले सप्ताह बच्चन की दूसरी आंख की सर्जरी हुई थी।

Amitabh Bachchan Profile And Biography Profile: Height, Age, Affairs,  Biography | Amar Ujala
अमिताभ ने लिखा ब्लॉग
अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई और अपनी आगामी फिल्म चेहरे के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- वायरस के एक और प्रकार का भय सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है… तब तक दुनिया अजीब है।

Amitabh Bachchan FIAF Award 2021, Martin Scorsese | FIAF अवॉर्ड पाने वाले  बने पहले भारतीय, नोलन ने भी की तारीफ
FIAF अवार्ड पाने वाले पहले इंडियन
बिग बी को हाल ही में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव (FIAF) का अवॉर्ड दिया गया था। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म संरक्षण के काम को बढ़ावा देने के लिए मिला। बिग बी ने खुद ट्विटर पर अवॉर्ड सेरेमनी से कुछ फोटोज शेयर की है। अमिताभ ने लिखा था - FIAF अवॉर्ड 2021 पाने पर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। समारोह में मुझे पुरस्कार देने के लिए मैं FIAF, मार्टिन स्कॉर्सेसी और क्रिस्टोफर नोलन धन्यवाद देता हूं। भारत की फिल्म विरासत को बचाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता अटल है। फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन हमारी फिल्मों को बचाने के लिए एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन बनाने के अपने प्रयासों को जारी रखेगा।

kaun banega crorepati 12 amitabh bachchan charge for kbc season 12 kbc  questions tv kaun banega crorepati 12 amitabh bachchan charging 3 to 5  crore per episode for kbc 12 know details
केबीसी का नया सीजन
करीब दो महीने पहले फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 का फिनाले हुआ था। अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने सीजन 13 की तैयारी शुरू कर दी है। अगले सीजन को भी अमिताभ ही होस्ट करते नजर आएंगे। चैनल से जुड़े सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी की वजह से चैनल ने पिछले सीजन को जुलाई के बजाए सितंबर महीने में लांच किया था। लेकिन इस बार वो नहीं चाहते हैं कि किसी भी वजह से सीजन 13 के प्रीमियर में देरी हो। बिग बी ने भी इस सीजन के लिए हामी भर दी है। शो के क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश तिवारी ने कैंपेन पर काम शुरू कर दिया है।

Chehre Movie Teaser: Watch Amitabh Bachchan & Emraan Hashmi Starrer Chehre  Teaser, Film To Release On 9th April 2021 - 'चेहरे' के टीजर में जुर्म,  ईमानदारी और इंसाफ का रोमांच, डायलॉग्‍स ने
बिग बी की आने वाली फिल्में
आने वाले समय में अमिताभ कई फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्म रूमी जाफरी की सस्पेंस ड्रामा  चेहरे है, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं। वे फिलहाल अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर मईडे की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इसके अलावा वे झुंड, तेरा यार हूं मैं और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios