Asianet News Hindi

कोरोना के बीच अमिताभ बच्चन ने ली चीन के राष्ट्रपति की चुटकी, बोले उन्हें अवॉर्ड दिया जाएगा

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन की वजह से वो अपने घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में वो अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच रख रहे हैं। बिग बी अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं।

Amitabh bachchan Shares Jokes on chinese president xi jinping About Corona Virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 12, 2020, 9:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन की वजह से वो अपने घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में वो अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच रख रहे हैं। बिग बी अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। इन दिनों वो लॉकडाउन में फैंस के साथ खूब बातें कर रहे हैं और पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। अब अमिताभ ने चीन के राष्ट्रपति को लेकर एक जोक शेयर किया है।

अमिताभ ने चीन के राष्ट्रपति की ली चुटकी

अमिताभ ने अपने नए ट्वीट में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बारे में एक जोक शेयर किया है। इसमें लिखा, 'मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मैसेज आया। 'गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है।' अमिताभ के इस फनी ट्वीट के बदले ट्विटर यूजर्स अमिताभ के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिग बी को व्हाट्सएप के जोक्स से प्यार है। हालांकि, अब एक्टर ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

T 3498 - A little fun text from an Ef :

"Guiness Book will award Xi Jing Ping for creating the longest lasting Made in China product ever " ~ Ef B !!! pic.twitter.com/yLCEjDapoh

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 11, 2020

अमिताभ को सता रहा डर 

बता दें, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी आंखों की रोशनी की फिक्र होने लगी है। उन्होंने हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा, 'ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही हैं। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है। पहले से शरीर में इतनी मेडिकल दिक्कतों के साथ एक और समस्या शुरू होने वाली है।'

इसके अलावा अपने ब्लॉग में अमिताभ ने स्मार्टफोन और लैंडलाइन में फर्क भी बताया है। उन्होंने पुराने समय को याद करते हुए लिखा कि वो बार-बार उंगलियों से नंबर को घुमाना उस समय अलग ही मजा देता था। ये मजा उन लोगों को मिलता था जिनके घर में लैंडलाइन फोन होता था। उस लैंडलाइन को खरीदना भी उस वक्त आसान नहीं होता था। उन्होंने खुद काफी समय तक उसका इस्तेमाल नहीं किया था, साथ ही अमिताभ ने बताया कि कैसे वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन से फोन पर बात करने के लिए लम्बे समय तक इंतजार किया करते थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios