Asianet News HindiAsianet News Hindi

Amitabh Bachchan ने पान मसाला कंपनी के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, कॉन्ट्रैक्ट खत्म फिर भी चल रहा था विज्ञापन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रैंड को लीगल नोटिस भेजकर उन पर बनाया हुआ विज्ञापन तत्काल रोकने की मांग की है। अमिताभ ने हाल ही में 11 अक्टूबर यानी अपने जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था लेकिन फिर भी कंपनी लगातार उस विज्ञापन को दिखा रही है।

Amitabh Bachchan took legal action against the Pan Masala company, the advertisement was running even though the contract was over kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रैंड को लीगल नोटिस भेजकर उन पर बनाया हुआ विज्ञापन तत्काल रोकने की मांग की है। अमिताभ ने हाल ही में 11 अक्टूबर यानी अपने जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी कंपनी लगातार उस विज्ञापन को दिखा रही है, जिससे नाराज होकर बिग बी ने अब लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर ली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने इस गुटखा बनाने वाली कंपनी को अपने विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए कानूनी नोटिस का सहारा लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन को पिछले काफी समय से पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह से ट्रोल किया गया था। इसके बाद उन्होंने अपने 79वें बर्थडे पर इस कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने कंपनी को पैसे भी लौटा दिए थे। 

Amitabh Bachchan took legal action against the Pan Masala company, the advertisement was running even though the contract was over kpg

अमिताभ ने यूजर को दिया था ये जवाब : 
पान मसाला का विज्ञापन करने के बाद से ही अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। एक शख्स ने बिग बी पर सवाल खड़े करते हुए गंभीर आरोप लगाया था। बाद में बिग बी ने उस यूजर को अपने जवाब में कहा था- मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां, यदि व्यवसाय हो तो हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था। लेकिन हां, मुझे भी ये करने में धनराशि मिलती है। हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं, जो कर्मचारी हैं उन्हें भी रोजगार मिलता है और धन भी। और मान्यवर, टटपुंजियों में आपके मुंह से शोभा नहीं देता और ना ही हमारे उद्योग के बारी कलाकारों को शोभित करता है। आदर समेत नमस्कार करता हूं।

ये भी पढ़ें -

सहेली की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज कि उड़ा मजाक, एक बोला- उर्फी जावेद बन रही हो

Aarti Chabria Birthday: पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है Akshay Kumar की ये एक्ट्रेस, 2 साल पहले बसा लिया घर
Tusshar Kapoor Birthday: तो क्या Kareena Kapoor के आशिक का रोल करते-करते सच में उन्हें चाहने लगा था ये हीरो

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios