Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंकिता लोखंडे बोलीं- सुसाइड को गलत मानते थे सुशांत, वो अपने सपनों को लिखते और पूरा भी करते थे

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अब बिहार पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है। पुलिस उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बैंक अकाउंट से लेकर उनके कुक, बॉडीगार्ड और दूसरे स्टाफ मेंबर्स से भी पूछताछ कर रही है।

Ankita Lokhande Opens up on Sushant Singh Rajput Suicide Case KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2020, 8:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अब बिहार पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है। पुलिस उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बैंक अकाउंट से लेकर उनके कुक, बॉडीगार्ड और दूसरे स्टाफ मेंबर्स से भी पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कई मीडिया इंटरव्यू में सुशांत को लेकर काफी खुलासे किए हैं। 

अंकिता लोखंडे के साथ अगले साल फेरे ...

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा, मैं नहीं जानती कि आखिर सुशांत के डिप्रेशन में होने की खबरें कैसे शुरू हुईं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ था। वो बेहद मजबूत शख्स थे। एक दिन हम लोग किसी के सुसाइड के बारे में बात कर रहे थे तो सुशांत ने मुझसे कहा था, अगर मेरे दिमाग में ऐसे ख्याल आए तो मैं 15 मिनट में खुद को ठीक कर सकता हूं। वो कहते थे कि सुसाइड किसी भी हालात में बहुत गलत चीज है।

I don't understand why I am still being referred to as Sushant ...

इससे पहले रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा था, सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो, खुदकुशी का ख्याल भी अपने दिमाग में लाएं। हमने साथ में कई बुरे हालातों का सामना किया था। वो बेहद खुशमिजाज थे। जहां तक मैं उन्हें जानती थी, वो तनाव में रहने वाले लोगों में से नहीं थे। 

sushant-singh-rajput-and-ankita-lokhande | Filmymantra

अंकिता के मुताबिक, सुशांत अपने ख्वाबों को एक डायरी में नोट करते थे। अगले पांच साल का प्लान तैयार रखते थे कि आगे उन्हें क्या करना है। पांच साल बाद वो उन सपनों को पूरा कर चुके होते थे। उन्हें डिप्रेशन में और बाइपोलर कहना तो समझ से परे है।

Did Ankita Sushant Need Divorce - सुशांत-अंकिता की ...

अंकिता ने इंटरव्यू में यह भी बताया है कि 2016 में ब्रेकअप के बाद से वो और सुशांत टच में नहीं थे। अंकिता के पास सुशांत का मोबाइल नंबर भी नहीं था। अंकिता के मुताबिक, वो अपनी जिंदगी में खुश थे और मैं अपनी लाइफ में। बता दें कि दोनों करीब 6 साल तक लिव-इन में भी रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios