Asianet News Hindi

अनु मलिक और एकता जैन ने मुंबई पुलिस को बांटा मास्क, सैनेटाइजर और काढ़ा

कोरोनाकाल में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। इसी सिलसिले में अब म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक (Anu Malik) और एक्ट्रेस एकता जैन (Ekta Jain) ने मुंबई पुलिस को 'मास्क, हैंड सैनेटाइजर्स और इम्युनिटी बूस्टर काढ़ा बांटा। अनु मलिक, एकता जैन और आयुर्वेद एक्सपर्ट कैलाश मासूम ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सैकड़ों पुलिसकर्मियों को मास्क और काढ़ा बंटवाया।

Anu Malik and Ekta Jain distributed hand sanitisers and kadha to Mumbai police kpg
Author
Mumbai, First Published May 29, 2021, 3:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोनाकाल में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। इसी सिलसिले में अब म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक (Anu Malik) और एक्ट्रेस एकता जैन (Ekta Jain) ने मुंबई पुलिस को 'मास्क, हैंड सैनेटाइजर्स और इम्युनिटी बूस्टर काढ़ा बांटा। अनु मलिक, एकता जैन और आयुर्वेद एक्सपर्ट कैलाश मासूम ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सैकड़ों पुलिसकर्मियों को मास्क और काढ़ा बंटवाया। इस मौके पर अनु मलिक ने कहा कि पुलिस फोर्स और आर्मी के जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं और इनके लिए कुछ करना हमारे लिए गर्व की बात है।

वहीं एक्ट्रेस और होस्ट एकता जैन ने कहा कि आयुर्वेदिक प्रॉडक्ट्स पुलिस को देकर हमें बेहद खुशी हो रही है। आयुर्वेद एक्सपर्ट कैलाश मासूम ने कहा- हमें कोरोना से मिलकर लड़ना है। काढा पुलिस जवानों की इम्युनिटी बढ़ाने में काफी मदद करेगा। बता दें कि इससे पहले हमने थाने पुलिस को भी मास्क और हैंड सैनेटाइजर बांटे थे। 

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री के 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च के साथ ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। ये सभी डांसर्स गणेश आचार्य के फाउंडेशन में रजिस्टर्ड हैं। अक्षय कुमार के डोनेशन के बारे में बात करते हुए गणेश आचार्य ने एक इंटरव्यू में बताया- अक्षय ने मेरे 50वें जन्मदिन पर मुझसे पूछा कि इस खास मौके पर मुझे क्या गिफ्ट चाहिए? इस पर मैंने उनसे कहा- क्या आप 1600 जूनियर कोरियोग्राफर और बुजुर्ग डांसर्स और 2000 बैकग्राउंड डांसर्स को मंथली राशन देकर मदद कर सकते हैं? ये सुनते ही अक्षय फौरन तैयार हो गए।

अक्षय कुमार कोरोना की शुरुआत से ही जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। उन्होंने PM केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को PPE किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। मुंबई पुलिस की मदद के लिए भी उन्होंने 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। हाल ही में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मिलकर उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी डोनेट किए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios