Asianet News HindiAsianet News Hindi

Anupamaa: अनुपमा को रिझाने रोमांटिक हुआ अनुज, फैमिली के सामने ही रोमांस करता दिखा कपल

पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) अब भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। सीरयल में आने वाले टर्न एंड ट्विस्ट लोगों को बांधे रखने में कामयाब रहे हैं। जल्द ही अनुपमा (Anupamaa) को रिझाने के लिए अनुज इस बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बनकर रोमांटिक अंदाज में फिल्म मैं हूं ना के गाने पर डांस करता दिखेगा।

Anuj became romantic to Impress Anupama, couple was seen romancing in front of the family kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) अब भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। सीरयल में आने वाले टर्न एंड ट्विस्ट लोगों को बांधे रखने में कामयाब रहे हैं। इसी बीच, सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में बा और बापूजी की शादी होने वाली है। अपनी 50वीं सालगिरह पर बा और बापूजी दोबारा सात फेरे लेते नजर आएंगे। अनुपमा और अनुज (Anuj) भी बा और बापूजी की शादी में शामिल होंगे। इनकी संगीत सेरेमनी में अनुज और अनुपमा जमकर डांस करते नजर आएंगे। अनुज अनुपमा के साथ रोमांटिक गाने पर रोमांस करता नजर आने वाला है। 

अनुपमा (Anupamaa) को रिझाने के लिए अनुज इस बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बनकर रोमांटिक अंदाज में फिल्म मैं हूं ना के गाने पर डांस करता दिखेगा। अनुपमा भी सारी शर्म ओ हया छोड़कर अनुज के साथ डांस करती नजर आएगी। फैमिली की परवाह न करते हुए अनुपमा अनुज के साथ जमकर रोमांस करती नजर आएगी। इस दौरान अनुज अनुपमा के आगे पीछे मंडराता नजर आएगा। 

पिंक साड़ी में खूबसूरत लगी अनुपमा : 
हालांकि, जल्द ही अनुज को पता चल जाएगा कि वो सिर्फ एक सपना देख रहा था। अनुज अपने सपने में ही अनुपमा (Anupamaa) के साथ रोमांस करता है। इस दौरान अनुपमा पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अनुज कभी घुटनों के बल बैठ प्यार का इजहार करता है तो कभी अनुपमा को झूला झुलाते हुए नजर आता है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा बीते कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर काबिज है। 

अनुपमा और अनुज की केमेस्ट्री आ रही पसंद : 
वहीं, अनुपमा (Anupamaa) की जिंदगी में गौरव खन्ना उर्फ अनुज कपाड़िया की एंट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न भी लोगों को शो में बांधे रखने में कामयाब रहे हैं। बता दें कि अनुपमा 13 जुलाई, 2020 से शुरू हुआ है। इसे 17 महीने से ज्यादा हो चुके हैं। बता दें कि सीरियल में अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली ने 7 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थीं। 1985 में रिलीज हुई फिल्म साहेब में उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त लीड रोल में थे, जिसका डायरेक्शन रूपाली के पिता अनिल गांगुली ने ही किया था। 

ये भी पढ़ें -
14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios