Asianet News Hindi

पति पर आई आंच तो सपोर्ट में उतरी अनुराग कश्यप की पहली पत्नी, एक्ट्रेस पायल घोष को लेकर कही ये बात

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की पहली पत्नी आरती बजाज अपने पति के सपोर्ट में खड़ी हो गई हैं। एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा अनुराग कश्यप पर लगाए गए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर आरती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। आरती ने अनुराग के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, पहले तो मुझे इन आरोपों पर गुस्सा आया लेकिन बाद में बहुत हंसी भी आई।

Anurag Kashyap First Wife Aarti Bajaj Came In To Support for husband KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2020, 9:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की पहली पत्नी आरती बजाज अपने पति के सपोर्ट में खड़ी हो गई हैं। एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा अनुराग कश्यप पर लगाए गए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर आरती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। आरती ने अनुराग के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, पहले तो मुझे इन आरोपों पर गुस्सा आया लेकिन बाद में बहुत हंसी भी आई। क्योंकि किसी को फंसाने का इससे इससे बेहतर दूसरा और तरीका नहीं है।

 

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ आरती बजाज ने लिखा- पहली पत्नी यहां है, अनुराग तुम रॉकस्टार हो। औरतों को मजबूत बनाते रहो जैसा हमेशा तुमने किया है और उन सभी के लिए सुरक्षित जगह भी बनाते रहो। मैं पहली बार इसे हमारी बेटी के लिहाज से देख रही हूं। लगता है ईमानदारी पूरी तरह खत्म हो गई है। अब कोई सच्चाई नहीं बची और दुनिया हारे हुए लोगों से पटी हुई है, दिमाग नहीं बचे हैं और लोग आवाज उठाने वाले के खून के प्यासे हैं। 

Anurag Kashyap Answers If He Has Become A Better Person After 2 Failed  Marriages, In Front Of Kalki

आरती ने आगे लिखा, अगर हर कोई अपनी ताकत नफरत करने वालों की जगह कुछ क्रिएटिव करने में खर्च करे तो दुनिया बेहतर जगह पर होगी। मैंने अब तक का सबसे सस्ता स्टंट देखा है। पहले तो मुझे काफी गुस्सा आया लेकिन फिर मुझे हंसी भी आई क्योंकि ज्यादा किसी को नहीं फंसाया जा सकता। मैं माफी चाहती हूं कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़ रहा है। ये उनका लेवल है। तुम ऊंचे रहो और अपनी आवाज बुलंद करते रहो। वी लव यू।

Former wife Aarti Bajaj, industry friends support Anurag Kashyap against  #MeToo allegation by Payal- The New Indian Express

बता दें कि आरती बजाज अनुराग कश्यप की पहली पत्नी होने के साथ-साथ फिल्म एडिटर भी हैं। 47 साल की आरती ने 1997 में अनुराग कश्यप से शादी की थी। दोनों का रिश्ता 12 साल तक चला और 2009 में ये अलग हो गए। दोनों की 19 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम आलिया है। आरती को तलाक देने के बाद अनुराग ने 2011 में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और 2015 में दोनों का तलाक हो गया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios