Asianet News HindiAsianet News Hindi

मालदीव में Arjun Kapoor ने Malaika Arora के प्यार में पड़ किया ये काम, Video देख फैंस मलाइका को कर रहे ट्रोल

हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो मलाइका को सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस इस वीडियो को देखकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ 'छईयां-छईयां' गर्ल मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं।

arjun kapoor and malaika arora romantic dineer date in maldives shared video fans Fans troll Malaika NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ मालदीव में खूबसूरत वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान दोनों खुलकर अपने साथ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो मलाइका को सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस इस वीडियो को देखकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ 'छईयां-छईयां' गर्ल मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो में देखा सकता है कि समु्द्र के किनारे रेत पर हार्ट का शेप बना हुआ है। जिसे लाइट्स से सजाया गया है। वहां टेबल-कुर्सियां लगी हैं। फिर मलाइका रेत के किनारे टहलती हुई और फिर हार्ट शेप के अंदर कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वो पीले रंग के गाउन में दिखाई दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में हार्डी संधू का सॉन्ग "बिजली-बिजली" बज रहा होता है। 

लेडी लव को अर्जुन ले गए रोमांटिक डेट पर

वीडियो देखकर लगता है कि अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज रोमांटिक डिनर डेट पर लगे गए थे। इस वीडियो में वो नहीं दिख रहे हैं, क्योंकि मलाइका को शूट वहीं कर रहे होते हैं। इस सरप्राइज को पाकर मलाइका बेहद खुश लग रही होती हैं। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वो बहुत ही खूबसूरत हैं और उनसे बहुत ही अच्छी वाइब आती है।' इस वीडियो पर मलाइका ने रेड हार्ट का इमोटिकॉन बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फैंस कर रहे ट्रोल तो सेलेब्स बांध रहे प्रशंसा के पुल

इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड के सेलेब्स के साथ फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने अर्जुन कपूर की साफ दिल का इंसान बताया। वहीं कुछ मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें आंटी की उपाधि दे रहे हैं। वहीं एक्टर सिकंदर खेर ने कमेंट में लिखा, 'उम्मीद है आप लोगों के पैरों में बिजली का झटका नहीं लगा होगा।'

कई साल से डेट कर रहे अर्जुन-मलाइका

बता दें कि हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें उड़ी थी। लेकिन उन्होंने रोमांटिक वेकेशन के जरिए इसे अफवाह बता दिया। दोनों एक दूसरे से कई सालों से डेट कर रहे हैं। अर्जुन ने 2019 में सोशल मीडिया पोस्ट पर ही अपनी रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios