Asianet News Hindi

सस्पेंस से भरा है 'संदीप और पिंकी फरार' का नया ट्रेलर, पिछले साल रिलीज हुआ था पहला वीडियो

 'संदीप और पिंकी फरार' का नया ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें सबकुछ एकदम नया नजर आ रहा है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी इस ट्रेलर में काफी इम्प्रेसिव नजर आ रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 मार्च, 2021 को रिलीज की जाएगी। 

Arjun Kapoor And Parineeti Chopra Starrer Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer 2 out KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 9, 2021, 2:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'संदीप और पिंकी फरार' का नया ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें सबकुछ एकदम नया नजर आ रहा है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी इस ट्रेलर में काफी इम्प्रेसिव नजर आ रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 मार्च, 2021 को रिलीज की जाएगी। ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस देखने के लिए मिल रहा है। वीडियो की शुरुआत पिंकी दहिया यानी अर्जुन कपूर और संदीप कौर यानी परिणीति चोपड़ा से होती है। 

रेलवे स्टेशन पर होती है दोनों की मुलाकात 

ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस है। 1 मिनट 46 सेकंड के 'संदीप और पिंकी फरार' के इस ट्रेलर की शुरुआत पिंकी दहिया और संदीप कौर (अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा) से होती है। दोनों रेलवे स्टेशन पर दिख रहे हैं और परिणीति अर्जुन कपूर से पूछती है कि वह कहां जा रहा है। इसके बाद वहीं से शुरू होती है उनके साथ की कहानी। दोनों वहां से साथ में भागते हैं।

ट्रेलर में वो झलकियां हैरान करने वाली हैं, जिनमें अर्जुन कपूर यानी पिंकी कई बार संदीप की जान लेने की कोशिश करता दिखता है। इस ट्रेलर के अंत में पिंकी संदीप का गला दबाता। शुरुआत से लेकर अंत तक इस ट्रेलर में सस्पेंस ही सस्पेंस नजर आ रहा है।

पिछले साल रिलीज किया गया था फिल्म का पहला ट्रेलर

बता दें कि 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला ट्रेलर पिछले साल 4 मार्च 2020 को आया था। दरअसल, तब यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज पर रोक लग गई। अब एक साल बाद इस फिल्म को इसी महीने रिलीज करने की पूरी तैयारी है। 10 दिनों बाद यानी की ये फिल्म 19 मार्च को रिलीज हो रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios