Asianet News Hindi

लाख रुपए आया बिजली का बिल तो अरशद वारसी बोले, कोई पेंटिंग खरीद लो अगली बार किडनी बेचनी पड़ेगी

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स इस महीने के बिजली बिल को देखकर बेहद नाराज हैं। इनमें तापसी पन्नू, सोहा अली खान, हुमा कुरैशी और राज कुंद्रा भी शामिल हैं। इसी बीच, अरशद वारसी भी बिजली बिल की वजह से परेशान हो गए हैं। 

Arshad Warsi Wants to Sell his Painting for pay Electricity Bill KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2020, 4:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स इस महीने के बिजली बिल को देखकर बेहद नाराज हैं। इनमें तापसी पन्नू, सोहा अली खान, हुमा कुरैशी और राज कुंद्रा भी शामिल हैं। इसी बीच, अरशद वारसी भी बिजली बिल की वजह से परेशान हो गए हैं। अरशद का इस महीने का बिल 1 लाख रुपए से ज्यादा आया है और बिल चुकाने के लिए अरशद फिलहाल अपनी पेंटिंग्स बेचना चाहते हैं। इतना ही नहीं, अरशद ने कहा है कि अगर अगले महीने भी इसी तरह बिल आया तो उन्हें अपनी किडनी भी बेचनी पड़ेगी। 

अरशद वारसी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर भी तंज कसा। अरशद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्लीज कोई मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अडानी इलेक्ट्रिक का बिजली बिल भरना है। अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी बेचनी पड़ेगी। अरशद वारसी का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 

एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने अरशद वारसी के ट्वीट का  जवाब देते हुए लिखा, लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी। एक और शख्स ने अरशद को सलाह देते हुए लिखा, आप सरकार की एमएसएमई स्कीम के तहत लोन ले लो, जो सरकार ने हाल ही में लॉन्च की है। एक और शख्स ने अरशद वारसी के मजे लेते हुए कहा, सर बिल एक किडनी में खत्म हो जा रहा है या फिर दूसरी वाली भी बेचनी पड़ेगी। 

इस महीने कई लोग ज्यादा बिजली बिल आने की शिकायत कर रहे हैं, जिनमें से एक अरशद भी हैं। उन्होंने बताया कि इस महीने उनका बिल 1.03 लाख रुपए का आया था। हालांकि एक्टर ने अडानी ग्रुप से बातचीत कर इसका हल निकाल लिया था। उन्होंने बाकी लोगों को भी अडानी एलेक्ट्रिक ग्रुप से मदद मांगने की अपील की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios