Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan का ये है प्लान, Juhi Chawla ने भी लिया संकल्प

आर्यन का जन्मदिन इस बार विदेश में नहीं बल्कि मन्नत में मनाया जाएगा। गौरी के बेटे इस बार अपने परिवार के साथ सिंपल तरीके से घर में ही बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। ड्रग्स केस में फंसने के बाद से आर्यन गुमशुम हो गए हैं। उन्हें प्राइवेसी दिया जा रहा है ताकि वो फिर से अपनी जिंदगी को सामान्य बना सकें। 

Aryan Khan birthday juhi chawla wishes him shah rukh khan gauri khan suhana khan
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) अपने 24वें जन्मदिन पर बेहद ही शांत नजर आ रहे हैं। कभी दुबई जाकर बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने वाला खान परिवार भी खामोश है। ना तो पिता शाहरुख खान (shah rukh khan),ना मां गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ डाला है। इतना ही नहीं उनकी बहन सुहाना खान (suhana khan) का सोशल अकाउंट सूना पड़ा हुआ है। हालांकि जूही चावला (Juhi chawla) ने आर्यन का थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

घर पर मनाया जाएगा आर्यन का बर्थडे

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन का जन्मदिन इस बार विदेश में नहीं बल्कि मन्नत में मनाया जाएगा। गौरी के बेटे इस बार अपने परिवार के साथ सिंपल तरीके से घर में ही बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। उनकी बहन सुहाना भी मुंबई आ रही हैं। पूरा परिवार एक साथ इस मौके पर होगा। 

Aryan Khan birthday juhi chawla wishes him shah rukh khan gauri khan suhana khan

जूही चावला ने 500 पेड़ लगाने का लिया संकल्प 

वहीं, शाहरुख खान की को-स्टार और खास दोस्त जूही चावला ने आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है।  उन्होंने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ' 'हैप्पी बर्थडे आर्यन. हमारी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. सर्वशक्तिान का आशीर्वाद सदा तुम पर बना रहे हैं और वह तुम्हारी रक्षा करें तथा तुम्हें राह दिखाएं. लव यू. आपके नाम के 500 पेड़ लगाने की संकल्प लिया है।' बता दें कि ड्रग्स मामले मे हुई जमानत में जूही चावला ही जमानतदार बनी थीं। 

जूही ने शेयर की आर्यन की बचपन की तस्वीर

एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है वो आर्यन के बचपन की है। तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह डिज्नीलैंड टूर के दौरान खिंचवाई गई हैं। जहां जूही और शाहरुख के बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सुहाना खान भी नजर आ रही हैं। 

हालांकि आर्यन का जन्मदिन 13 अक्टूबर को मनाया जाता है। लेकिन सेलिब्रेशन का दौर एक दिन पहले से ही शुरू हो जाता है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  इस बार शानदार जश्न होने की बजाय  साधारण तरीके से उनका जन्मदिन मनाया जाएगा।

और पढ़ें:

 

Jacqueline Fernandez ने बिकिनी में दिया सेक्सी पोज, फैंस बोले- दिन बना दिया

Yami Gautam समेत इन 10 हसीनाओं ने नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरअल खूबसूरती पर किया भरोसा और हो गई हिट

Kangana Ranaut पर भी चढ़ा इश्क का बुखार, इशारों ही इशारों में कबूला, जल्द करेंगी बड़ा खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios