Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut पर भी चढ़ा इश्क का बुखार, इशारों ही इशारों में कबूला, जल्द करेंगी बड़ा खुलासा

पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से प्यार में हैं। उन्होंने मीडिया में अगले पांच साल का प्लान बताया। अभिनेत्री ने कहा कि वो आगे खुद को वाइफ और मां के रूप में देखती हैं।

Kangana ranaut in love she talking about her marriage and family plan NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 10:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड में एक अलग छवी बनाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर से प्यार में हैं। इशारों ही इशारों में उन्होंने इस बात को कबूला है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द हो इसे लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हैं।  पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हुई एक्ट्रेस का दिल पहले भी धड़क चुका है। बेबाकी से अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री रितिक रोशन के प्यार में थी। लेकिन इसका अंजाम सही नहीं हुआ। इसे लेकर बहुत सारे विवाद भी सुर्खियों में बने रहे। 

कंगना को हुआ प्यार 

पुरानी बातों को भूलकर अब कंगना एक बार फिर से नये सपनों में खोई हुई हैं। टाइम्स नॉउ समिट में बॉलीवुड की 'क्वीन' ने बताया कि उन्होंने आगे पांच सालों का प्लान कर रखा है। एक्ट्रेस खुद को आगे एक वाइफ और मां के तौर पर देखती हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या उनका अफेयर चल रहा है? तो उन्होंने कहा कि जल्द ही सबको इस बारे में भी पता लगा जाएगा। कंगना ने इशारा किया कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है, जिसका पता जल्द ही लगने वाला है।

कंगना ने पुराने दिनों को किया याद

कंगना ने अपने बीते दिनों को भी याद करते हुए कहा कि मैंने वह भी भारत देखा है जहां मुझे इंग्लिश न बोलने पर शर्मिंदा किया जाता था। उन्होंने आगे बताया कि ग्लैमर इंडस्ट्री में एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने के लिए उन्हें शर्मिदा किया जाता था। उन्होंने आगे कहा कि अब मैं वो वक्त भी देख रही हूं जब लोग सीना तानकर बोलते हैं कि भई हमें इंग्लिश नहीं आती है। यह वक्त बदला है। और यह और बदलेगा।

पंगा और मणिकर्णिका के लिए मिला पद्मश्री

बता दें कि कंगना को उनकी दो फिल्मों 'मणिकर्णिका' और 'पंगा" के लिए पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार भी किया है। उन्होंने कहा कि दोस्तों एक कलाकार के नाते मुझे बहुत ज्यादा प्यार सम्मान, अकनॉलेजमेंट, पुरस्कार बहुत मिले। लेकिन आज पहली बार लाइफ में मुझे एक नागरिक होने के नाते, एक आदर्श नागरिक होने के नाते पुरस्कार मिला है। पद्मश्री, इस देश से, इस गवर्नमेंट से और मैं बहुत आभारी हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत कंगना ने हाल ही में 'तेजस' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस' और 'द अवतार: सीता' में नजर आएंगी।

और पढ़ें:

Kangana Ranaut देसी अवतार में आई नजर, साड़ी और ब्लैक गॉगल्स में ढाह रही थीं कहर

Kangana Ranaut ने दिखाई Veer Sawarkar की काल कोठरी, लिखा- अंदर बैठकर मैं पूरी तरह से हिल गई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios