Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drugs Case: चेहरे पर उदासी लिए NCB ऑफिस में हाजिरी देने पहुंचा Shahrukh Khan का बेटा

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार 27 दिन बाद जेल से रिहा किया गया था। उन्हें कोर्ट द्वारा हर शुक्रवार एनसीबी ऑफिस में हाजिरी देने को कहा गया था, तो वे 5 नवंबर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस पहुंचे।

Aryan Khan Drug Case, Shahrukh Khan son attendance at NCB office
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2021, 12:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) 27 दिन जेल में रहने के बाद 30 अक्टूबर को रिहा किया गया था। बता दें कि आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ बेल मिली थी। हाईकोर्ट के 5 पन्ने के बेल ऑर्डर जारी किया था। इसमें लिखा था कि आर्यन को जमानत के दौरान किन शर्तों का पालन करना होगा। उन्हें 1 लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई थी। उन्हें हर शुक्रवार NCB दफ्तर में हाजिरी भी लगाने को कहा गया था। इसी शर्त को पूरा करने के लिए आर्यन शुक्रवार यानी 5 नवंबर को एनसीबी ऑफिस हाजिरी लगाने पहुंचे। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि एनसीबी ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए आर्यन के चेहरे पर उदासी नजर आ रही है। बता दें कि आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को ड्र्ग्स में हिरासत में लिया था और 8 अक्टूबर को उन्हें आर्थर रोड में भेज दिया गया था। पापा शाहरुख ने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए कई जतन किए और आखिरकार उन्हें 27 दिन बाद सफलता मिली थी।


शाहरुख खान ने उतारी थी वकीलों की फौज
आर्यन को जमानत दिलाने की पहली कोशिश मशहूर वकील सतीश मानशिंदे ने की थी। फिर, अमित देसाई ने भी कोर्ट के सामने आर्यन का बचाव किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद मुकुल रोहतगी जैसे बड़े नाम भी इस लिस्ट में आ गए। इन तीन वरिष्ठ वकीलों के अलावा जिन्होंने आर्यन को बेल दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उनमें रुबी सिंह, संदीप कपूर, आनंदिनी फर्नांडीज, रुस्तम मुल्ला जैसे बड़े वकील शामिल हैं।


शाहरुख खान ने लिया सबक
खबरों की मानें तो आर्यन मामले से सबक लेने के बाद शाहरुख ने अपने तीनों बच्चों को लेकर बड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब से वे अपने बच्चों का ज्यादा ध्यान रखेंगे और उनपर पूरी कड़ी नजर रखेंगे। अंदर के सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से शाहरुख नहीं चाहते हैं कि आगे से आर्यन जैसा कोई भी विवाद दोबारा हो और उनके परिवार को परेशानी झेलनी पड़े। आपको बता दें कि शाहरुख का बेटा यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है, लेकिन उसे बिंदास जिंदगी और लग्जरी लाइफस्टाइल जीने का शौक है। सोशल मीडिया पर आर्यन की पार्टीज एन्जॉय करते कई फोटोज देखी जा सकती है। 


फीकी पड़ी थी किंग खान के चेहरे की रंगत
बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद के शाहरुख खान की जो फोटोज सामने आई उनमें उनके चेहरे की रंगत फीकी नजर आई थी, साथ ही खाना-पीना छोड़ने की वजह से उनके गाल भी पिचक गए थे। वकील मुकुल रोहतगी ने एक चैनल से बात करते हुए बताया था कि पूरे मामले के दौरान शाहरुख बहुत ज्यादा परेशान और चिंता में रहे थे। रोहतगी ने बताया था- शाहरुख को देखकर लग रहा था कि उन्होंने कई दिनों से सही तरह से खाना नहीं खाया है। उन्होंने बताया था कि शाहरुख बस कॉफी ही पी है। उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि उनका स्वास्थ्य इस केस की वजह से बहुत प्रभावित हुआ है।


- बता दें कि बेटे के गम में शाहरुख ने अपकमिंग फिल्में पठान और लायन के शूटिंग शेड्यूल तक कैंसिल कर दिए थे। इतना ही पठान का एक गाना दीपिका पादुकोण के साथ विदेश में शूट होने, जिसे भी कैंसिल करना पड़ा था।
 

ये भी पढ़े -

जेल से रिहा होने के बाद भी आजाद नहीं हुए Aryan Khan, यहां रहेंगे बंद, पालन करने होंगे ये 3 सख्त रूल

क्या बेटे Aryan Khan के घर लौटने के बाद Shahrukh Khan लेने जा रहे 1 बड़ा फैसला, सामने आई ये बात

फीकी पड़ी चेहरे की रंगत और पिचक गए गाल, बेटे Aryan Khan के गम में ऐसी हो गई Shahrukh Khan की हालत

Sohail Khan Diwali Bash: अक्सर गुस्से में दिखने वाले Salman Khan हंसते आए नजर, GF संग स्पॉट हुए Arbaaz Khan

Anil Kapoor Diwali Bash: गजरा और गुलाबी साड़ी में Malaika Arora ने ढाया कहर, Arjun Kapoor संग आई नजर

पीली साड़ी, सिर पर पल्ला और बिना मेकअप Diwali पूजा करती दिखी Priyanka Chopra, पति का हाथ थामे की आरती

Bachchan का दिवाली सेलिब्रेशन: बेहद खूबसूरत दिखी Aishwarya Rai तो इस मामले में मां को टक्कर देती नजर आ बेटी

Diwali 2021: Kareena Kapoor से Salman Khan तक, जानें दिवाली पर आई इन स्टार्स की फिल्मों का क्या हुआ हाल

Diwali 2021: Amitabh Bachchan की पार्टी में छा गई थी Nita Ambani, लाल लहंगे में Aishwarya Rai ने लूटी महफिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios