Asianet News HindiAsianet News Hindi

जेल में भगवान राम-सीता की किताबें पढ़ रहा शाहरुख का बेटा, रोज संध्या आरती में भी होता है शामिल

क्रूज ड्रग्स केस (Drugs Case) में पिछले 16 दिनों से जेल में बंद शाहरुख खान (Sharhrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) का वक्त बड़ी मुश्किल से कट रहा है। हालांकि, इसके लिए आर्यन जेल में धार्मिक किताबें पढ़कर अपना समय काट रहे हैं। 

Aryan Khan Drug Case, Shahrukh Khan son is reading books on Shri Ram and Sita in jail
Author
Mumbai, First Published Oct 23, 2021, 6:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस (Drugs Case) में पिछले 16 दिनों से जेल में बंद शाहरुख खान (Sharhrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) का वक्त बड़ी मुश्किल से कट रहा है। हालांकि, इसके लिए आर्यन जेल में धार्मिक किताबें पढ़कर अपना समय काट रहे हैं। आर्थर रोड जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन जेल में लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से दो किताबें ली हैं, जिनमें पहली है गोल्डन लॉयन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर बेस्ड है। 

दरअसल, एक के बाद एक लगातार जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन खान बेहद दुखी हैं। ऐसे में जेल के कर्मचारियों ने आर्यन को सुझाव दिया है कि वो लाइब्रेरी से अपनी पसंद की किताबें पढ़कर समय गुजार सकते हैं। जेल की लाइब्रेरी में कई धार्मिक और मोटिवेशनल किताबें मौजूद हैं। बता दें कि धार्मिक किताबें पढ़ने के साथ ही आर्यन अब जेल में होने वाली संध्या आरती में भी शामिल हो रहे हैं।

एक मीडिया हाउस ने जेल सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बताया है कि आर्यन की बैरक में बने मंदिर में रोजाना शाम 7 बजे आरती होती है। ऐसे में आर्यन अब आरती में शामिल होकर भगवान से अपनी रिहाई की प्रार्थना करते नजर आते हैं। बता दें कि शाहरुख खान बीते गुरुवार को बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। उन्होंने करीब 15 मिनट तक कांच की दीवार के दूसरी ओर खड़े आर्यन से बात की। आर्यन से मिलने के बाद शाहरुख जैसे ही वहां से निकले तो आर्यन विजिटर रूम में ही रो पड़े थे। 

26 को होगी आर्यन की बेल पर सुनवाई : 
आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई अब 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को होगी। तब तक आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जस्टिस नितिन सांबरे से बेल की सुनवाई के लिए तारीख मांगी थी। सतीश मानशिंदे ने इस शुक्रवार या अगले सोमवार को बेल पर सुनवाई की गुजारिश की थी। हालांकि, जस्टिस सांबरे ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई अगले हफ्ते 26 अक्टूबर को तय की है।    

क्या है पूरा मामला : 
आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के क्रूज द कार्डेलिया से हिरासत में लिया था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था अब तक ड्रग्स केस में 19 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 मिला है। वहीं, NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें-

तो क्या पैंट पहनना ही भूल गई सलमान की एक्ट्रेस, बीच सड़क इस हाल में फोन पर करती रही बात : PHOTOS

इतनी छोटी निकर में दिखी शाहिद कपूर की पत्नी तो लोगों को हजम नहीं हुई बात, करने लगे भद्दे कमेंट्स

सलमान खान के भाई से तलाक लेने से एक रात पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ, जानें सबकुछ

6 हजार लड़कियों के मैरिज प्रपोजल ठुकरा चुके हैं प्रभास, जानें आखिर क्यों रुकवा दी थी अनुष्का शेट्टी की शादी

झुकी कमर और ढीले-ढाले से नजर आए सनी देओल तो उधर धर्मेंद्र को पैदल चलने में हुई दिक्कत, ये भी दिखे

करीना कपूर के दादा ने की थी भागकर शादी, पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए रखी थी अजीब शर्त

इनको देखते ही घबरा गया करीना कपूर का बेटा, फटी की फटी रह गई आंखें, उधर मोबाइल में बिजी दिखी बेबो

अपनी पीठ की नुमाइश करती दिखी ये हीरोइन तो करीना कपूर की होने वाली भाभी संग इस हाल में दिखे अर्जुन कपूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios