Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख के बेटे को नहीं मिली जमानत, 24 साल में पहली बार मां गौरी के बर्थडे पर जेल में कटेगी आर्यन की रात

ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। शुक्रवार को इस मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सुनवाई में आर्यन खान के वकील से कहा कि जमानत के लिए आपको मजिस्ट्रेट कोर्ट की जगह सेशन कोर्ट जाना चाहिए था।

Aryan Khan Drugs Case, decision on Shahrukh Khan son bail will be given in a while
Author
Mumbai, First Published Oct 8, 2021, 11:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। शुक्रवार को इस मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सुनवाई में आर्यन खान के वकील से कहा कि जमानत के लिए आपको मजिस्ट्रेट कोर्ट की जगह सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। हमें जमानत की अर्जी पर सुनवाई का अधिकार नहीं है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद अब 24 साल के आर्यन को अपनी मां गौरी के बर्थडे पर भी रात जेल में ही गुजारनी पड़ेगी।

Aryan Khan Drugs Case, decision on Shahrukh Khan son bail will be given in a while

इससे पहले NCB ने आर्यन समेत सभी 6 मेल आरोपियों को आर्थर रोड़ जेल और 2 फीमेल आरोपियों को भायखला जेल भेज दिया है। आर्थर रोड वही जेल है, जहां संजय दत्त, अबू सलेम और कसाब को रखा गया था। आर्यन खान के साथ 5 आरोपियों को आर्थर जेल के बैरक नम्बर 1 में रखा गया है। यहां 5 दिनों तक आर्यन और बाकियों को क्वारंटीन में रखा जाएगा और उनसे आम कैदियों की तरह ही व्यवहार किया जाएगा और जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। 

Aryan Khan Drugs Case, decision on Shahrukh Khan son bail will be given in a while

आर्यन के वकील मानशिंदे ने दीं ये दलीलें : 

इससे पहले आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला है। एनसीबी ने 5 दिन तक आर्यन को कस्टडी में रख कर पूछताछ की लेकिन फिर भी खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं जुटा पाई। आर्यन एक सम्मानित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनका दूसरे आरोपियों से भी कोई लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही मानशिंदे ने कहा  कि ड्रग्स की कम मात्रा के केसों में हाईकोर्ट जमानत दे देता है, फिर मेरे क्लाइंट के पास से तो कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। NCB के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स केस में अबतक 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले बुधवार देर रात NCB ने एक विदेशी नागरिक को भी अरेस्ट किया है। इस पर क्रूज से गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

आज शाहरुख की पत्नी गौरी का बर्थडे : 
8 अक्टूबर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का बर्थडे है। हालांकि, गौरी खान के लिए उनके इस जन्मदिन की चमक फीकी ही रहेगी। बेटे की वजह से पूरी खान फैमिली टेंशन में है। शाहरुख जहां अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे आए हैं, वहीं गौरी भी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी। हालांकि, इस मौके पर गौरी की बेटी सुहाना ने अपने पेरेंट्स की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मां। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)


 
आर्यन के सपोर्ट में आईं रवीना टंडन-सोमी अली : 
शाहरुख के बेटे के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और सोमी अली भी अब उनके समर्थन में खड़ी हो गई हैं। रवीना टंडन ने आर्यन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा- शर्मिंदगी से भरी पॉलिटिक्स की जा रही है। ये एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है, जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल तोड़ने वाली बात है। वहीं सोमी अली ने लिखा- कौन सा बच्चा है, जो ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करता। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले। यहां कोई भी संत नहीं है। 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को लेकर NCB के सामने आर्यन खान ने यह क्या कह डाला, सबके सामने बताया रिश्तों का कड़वा सच

ये भी पढ़ें- डीप नेक टॉप, खुले बाल और नशीली आंखों से निहारती मलाइका ने दिखाया गॉर्जियस लुक, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- होंठों पर डार्क लिपस्टिक, खुले बाल और ब्लैक कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या, पति-बेटी संग पहुंचीं यहां

ये भी पढ़े- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़ें- मोटे-मोटे पैर और बिन मेकअप दिखीं अनुष्का शर्मा, तो स्टूडियो के बाहर इस हाल में नजर आईं करीना कपूर
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios