Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर्यन खान ड्रग्स केस : NCB ने अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को किया अरेस्ट, शाहरुख के ड्राइवर से भी हो रही पूछताछ

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस (Drugs Case) में एनसीबी (NCB) ने अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक की ये 19वीं गिरफ्तारी है। इसके साथ ही ड्रग्स केस में अब पूछताछ के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ड्राइवर को भी एनसीबी ने समन जारी किया है।

Aryan Khan Drugs Case: NCB arrests Arbaaz Merchant supplier, Shahrukh Khan driver is also being questioned
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2021, 8:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस (Drugs Case) में एनसीबी (NCB) ने अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक की ये 19वीं गिरफ्तारी है। इसके साथ ही ड्रग्स केस में अब पूछताछ के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ड्राइवर को भी एनसीबी ने समन जारी किया है। फिलहाल शाहरुख के ड्राइवर राजेश मिश्रा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ चल रही है। बता दें कि राजेश मिश्रा ही आर्यन को कार से क्रूज तक छोड़कर आए थे। ऐसे में एनसीबी को शंका है कि क्रूज पर पार्टी में शामिल होने के लिए जाते समय आर्यन ने हो सकता है कार में भी ड्रग्स ली हो। 

एनसीबी ने शनिवार को अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को खार वेस्ट से गिरफ्तार किया है। मुरुगुन चॉल में रहने वाले इस सप्लायर का नाम शिवराज रामदास है। इस तरह ये अब तक की 19वीं गिरफ्तारी है। एनसीबी का दावा है कि यही शख्स पहले अरबाज को चरस पहुंचाता था। बाद में अरबाज मर्चेंट इसे शाहरुख के बेटे आर्यन को देता था। 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान के ड्राइवर राजेश मिश्रा से पूछताछ इसलिए की जा रही है क्योंकि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और प्रतीक गाबा के साथ शाहरुख खान के बंगले मन्नत से एक ही मर्सिडीज गाड़ी में निकले थे। ये सभी क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। अब एनसीबी इस मामले में कुछ और सबूत जुटाने के लिए ड्राइवर से पूछताछ कर उसके बयान दर्ज कर रही है। बता दें कि आर्यन खान को 8 अक्टूबर को जेल में शिफ्ट किया गया था। इसी दिन उनकी मां गौरी खान का बर्थडे था। खान परिवार को उम्मीद थी कि आर्यन को कोर्ट से बेल मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मां के जन्मदिन पर आर्यन की रात जेल में ही कटी। 

क्या है मामला : 
NCB ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को कार्डेलिया क्रूज से ड्रग्स पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था। बाद में सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें एनसीबी की रिमांड में भेज दिया गया। 7 अक्टूबर को कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने उनके वकील से कहा कि इसके लिए आप सेशन कोर्ट जाएं। NCB ने आर्यन समेत 6 मेल आरोपियों को आर्थर रोड़ जेल जबकि 2 फीमेल आरोपियों को भायखला जेल भेज दिया है। आर्थर रोड वही जेल है, जहां संजय दत्त, अबू सलेम और कसाब को रखा गया था। 

ये भी पढ़ें- जेल में आर्यन खान को उठना पड़ेगा इतनी सुबह, इतने बजे मिलेगा नश्ता, इस चीज को तरस जाएगा शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़ें- करीना कपूर सबके सामने जैकेट की चेन खोले घूमती नजर आई, बिना मेकअप और चेहरे पर दिखी इतनी झर्रियां

ये भी पढ़ें- TV पर 'सूर्यवंशम' देख क्या आप भी आ चुके हैं तंग, जान लीजिए बार-बार क्यों दिखाई जाती है अमिताभ की ये फिल्म

ये भी पढ़ें- चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखी सैफ की बेटी, खुले बाल और सूट में लोगों को पसंद आ रहा सारा का देसी अंदाज

ये भी पढ़ें- क्या सैफ अली खान के घर चल रही रुपए-पैसों को लेकर तनातनी, करीना के पति ने मां को लेकर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें- जानवरों की तरह पिटाई और जबरदस्ती Sex करता था पति, फिर इस हीरोइन ने उठाया खौफनाक कदम, इसलिए फेल रहा करियर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios