Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan की एक झलक पाने हुई धक्का-मुक्की, भीड़ को संभालना हुआ मुश्किल, मन्नत के बाहर ऐसा नजारा

आखिरकार शनिवार को शनिवार को शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान 27 दिन जेल में रहने के बाद रिहा हो गया। मन्नत के बाहर भीड़ इतनी ज्यादा है कि आर्यन को देखने के लिए लोग धक्का-मुक्की कर रहे हैं। 

Aryan Khan released from jail, crowd gather to have a glimpse of Shahrukh Khan son
Author
Mumbai, First Published Oct 30, 2021, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) आखिरकार शनिवार को जेल से रिहा हो गया। जेल से छूटने के बाद आर्यन पापा की कार की में सवार होकर अपने घर पहुंचे। बता दें कि शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर आर्यन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ ही फैन्स भी उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे। मन्नत के बाहर भीड़ इतनी ज्यादा है कि आर्यन को देखने के लिए लोग धक्का-मुक्की कर रहे हैं। वहां तैनात पुलिस को भीड़ को काबू में लाना मुश्किल हो रहा है। बंगले के बाहर की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है जिस कार में आर्यन बैठे उसे आगे बढ़ाना मुश्किल हो रहा है। 

Aryan Khan released from jail, crowd gather to have a glimpse of Shahrukh Khan son
शाहरुख खान घर आई खुशियां
वैसे, तो आर्यन खान को शुक्रवार को ही रिहा होना था लेकिन रिलीज ऑर्डर की कॉपी जेल मैनेजमेंट के पास देरी से पहुंची और वे बाहर नहीं आ सके। बता दें कि जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के लिए बेल बॉन्ड भरा था। रिपोर्ट की मानें तो आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ बेल मिली है। हाईकोर्ट के 5 पन्ने के बेल ऑर्डर जारी किया है। इसमें लिखा है कि आर्यन को जमानत के दौरान किन शर्तों का पालन करना होगा। उन्हें 1 लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई है। उन्हें हर शुक्रवार NCB दफ्तर में हाजिरी भी लगानी होगी। साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी थाने में सरेंडर करने को कहा गया है।

Aryan Khan released from jail, crowd gather to have a glimpse of Shahrukh Khan son
27 दिन से जेल में थे आर्यन खान
आर्यन खान 27 दिन से ऑर्थर रोड जेल में बंद थे। 2 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने पकड़ा था। इसके बाद कई बार उनकी बेल याचिका पर सुनवाई हुई लेकिन बेल नहीं मिली। आखिरकार 28 अक्टूबर (गुरुवार) को उन्हें बेल दी गई। जेल से निकलते वक्त वे लोगों से आंखें नहीं मिला पाए। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी आंखों में दुख और उदासी है। बता दें कि बेटे की रिहाई के लिए शाहरुख अपने बॉडीगार्ड रवि के साथ आर्थर रोल जेल पहुंचे थे। जेल से निकलते ही आर्यन खान कार में बैठकर अपने घर मन्नत की ओर निकल गए।

Aryan Khan released from jail, crowd gather to have a glimpse of Shahrukh Khan son
- बेटे को जमानत मिलने के बाद के शाहरुख की जो फोटोज सामने आई उनमें उनके चेहरे की रंगत फीकी नजर आ रही है साथ ही खाना-पीना छोड़ने की वजह से उनके गाल भी पिचक गए हैं। वकील मुकुल रोहतगी ने एक चैनल से बात करते हुए बताया था कि पूरे मामले के दौरान शाहरुख बहुत ज्यादा परेशान और चिंता में रहे। 


- उन्होंने बताया था कि शाहरुख बस कॉफी ही पी थे। उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि उनकी हेल्थ इस केस की वजह से काफी प्रभावित हुई है। बता दें कि पूरे केस के दौरान शाहरुख अपने बंगले में नहीं बल्कि ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे। 

 

ये भी पढ़े -
Aryan Khan के घर आने का इंतजार, मन्नत के बाहर जमा भीड़, कोई बैनर लिए खड़ा तो कोई पढ़ रहा हनुमान चालीसा

क्या बेटे Aryan Khan के घर लौटने के बाद Shahrukh Khan लेने जा रहे 1 बड़ा फैसला, सामने आई ये बात

KBC 13: Amitabh Bachchan ने खोला पत्नी से जुड़ा 1 राज, बताया शादी के 48 साल बाद भी पसंद नहीं ये बात

रिलीज ऑर्डर की कॉपी में देरी, एक रात और Aryan Khan को रहना होगा जेल में, जूही चावला ने भरा बेल बॉन्ड

Aryan Khan Drug Case: इन शर्तों को पूरा करने के बाद ही होगी Shahrukh Khan के बेटे की रिहाई, नहीं तो..

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल की जिद की वजह से बिगाड़ा पूरा खेल, बौखलाए घरवाले, बॉस से पड़ी लताड़

फीकी पड़ी चेहरे की रंगत और पिचक गए गाल, बेटे Aryan Khan के गम में ऐसी हो गई Shahrukh Khan की हालत

टाइट कपड़ों में Malaika Arora का चलना हुआ मुश्किल, बालों में तेल लगाए चप्पलों में यहां दिखी, ये भी आए नजर

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios