HIT कार्तिक आर्यन के साथ BOX OFFICE पर क्लैश से बचने इस एक्टर की फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज

| Dec 01 2022, 10:51 AM IST

HIT कार्तिक आर्यन के साथ BOX OFFICE पर क्लैश से बचने इस एक्टर की फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज

सार

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा किया था। अब इसका सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 बन रहा है। लेकिन ताजा जानकारी की मानें तो मेकर्स ने बॉक्स ऑफिस पर क्लैश से बचने फिल्म की रिलीज डेट चेंज कर दी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की शानदार सफलता के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सितंबर में ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2) नाम से फिल्म के सीक्वल की घोषणा की थी। तभी से इस प्रोजेक्ट को लेकर अपडेट सामने आ रही हैं। बता दें कि फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल प्ले कर रही है। ये मूवी पहले 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन जून 2023 में शाहरुख खीन की फिल्म जवान और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्में रिलीज हो रही है इसी क्लैश के बचने के लिए ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं ने रिलीज डेट को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया है। खबरों की मानें तो अब ये फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

 

Subscribe to get breaking news alerts


सितंबर में रिलीज हुआ था ड्रीम गर्ल 2 का टीजर
आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे पहली बार ड्रीम गर्ल 2 के लिए साथ आएंगे। सितंबर में रिलीज हुए फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैन्स इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म पहले 29 जून, 2023 को रिलीज करने का प्लान था, लेकिन अब 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी। हालांकि, बदलाव के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि दूसरी फिल्मों के क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने डिसीजन लिया है। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) की कहानी है जो मथुरा में अपनी लाइफ को लेकर संघर्ष कर रहा है  उसे परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी के संघर्षों के बीच वह अपने प्यार को सीरियसली नहीं ले पाता है। फिर कुछ ऐसी घटनाएं होती कि करम, पूजा बन जाता है। फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है।


- वहीं बात कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा की करें तो फिल्म में वह सत्यप्रेम और कियारा आडवाणी कथा का रोल प्ले कर रही है। कार्तिक ने 1 अगस्त को फिल्म से पहला लुक पोस्ट किया था। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नमह पिक्चर्स के साथ मिलकर किया है। ये 29 जून, 2023 को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें
31 दिन में BOX OFFICE पर दिखेगा सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, लेकिन 1 फिल्म बिगाड़ सकती है सबका गणित

सलमान-अजय से सनी लियोनी तक, साइड बिजनेस से जमकर छाप रहे नोट, FLOP अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में

अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल