Asianet News HindiAsianet News Hindi

'ड्रीम गर्ल' के इस मराठी गाने पर आयुष्मान खुराना संग धोती पहनकर जमकर नाचा ये एक्टर: VIDEO

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना का किरदार अभी तक के सभी किरदारों से अलग है। वे इसमें एक लड़की पूजा बनकर लोगों को बेवकूफ बनाते हैं और उनस मनचाही बातें करते हैं।

Ayushmann Khurrana Dream Girl Movie Marathi Song Dhagala Lagali
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2019, 8:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म का नया सॉन्ग 'धागाला लागली...' रिलीज किया गया। बॉलीवुड फिल्मों में जहां बायोपिक का दौर चल रहा है वहीं मूवीज में हिंदी के अलावा एक तो पंजाबी सॉन्ग होता है। लेकिन 'ड्रीम गर्ल' के इस नए गाने में ऐसा कुछ नहीं  है बल्कि ये मराठी में है। 

रितेश देशमुख करेंगे स्पेशल अपीयरेंस 

'ड्रीम गर्ल' के सॉन्ग 'धागाला लागली...' में रितेश देशमुख स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ रहे हैं। इसमें वे मराठी अंदाज में धोती पहनकर नुसरत और आयुष्मान खुराना के साथ जमकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। बता दें, महाराष्‍ट्र में जल्‍द ही गणपति की धूम शुरू होने वाली है और इस गाने को गणपति मंडप में ही शूट किया गया है। यानी इस बार मुंबई में गणपति उत्‍सव में 'ड्रीम गर्ल' के इस गाने की धूम रहने वाली है। इस गाने को मीका सिंह और ज्योतिका टांगरी ने अपनी आवाज दी है। ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

"

 

ऐसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना का किरदार अभी तक के सभी किरदारों से अलग है। वे इसमें एक लड़की पूजा बनकर लोगों को बेवकूफ बनाते हैं और उनस मनचाही बातें करते हैं। मूवी का डायरेक्शन राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios