Asianet News Hindi

म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी को हुआ कोरोना, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

देश कोरोना की मार से जूझ रहा है। इस महामारी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। हर दिन बॉलीवुड जगत से कोई ना कोई स्टार कोरोना संक्रमित पाया जा रहा है। अब संगीतकार बप्पी लहरी के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आ रही है।

bappi lahiri tested Covid 19 Positive Admitted to breach Candy Hospital KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 1, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश कोरोना की मार से जूझ रहा है। इस महामारी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। हर दिन बॉलीवुड जगत से कोई ना कोई स्टार कोरोना संक्रमित पाया जा रहा है। अब संगीतकार बप्पी लहरी के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें भर्ती भी कराया गया है। इस बात की पुष्टि बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने की है। 

पापा बप्पी की सेहत को लेकर बेटी ने दी जानकारी

वहीं, बप्पी लहरी की बेटी रेमा लहरी बंसल ने मामले में और जानकारी देते हुए कहा कि 'बप्पी दा ने लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन किया और हर तरह की सावधानी बरती लेकिन इसके बावजूद वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।' उन्होंने बताया कि 'बप्पी दा को कोरोना के कुछ लक्षण हैं, जिसको देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया है।' रेमा ने कहा कि 'उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला पूरे परिवार ने लिया है।'

बप्पी लहरी की बेटी ने की ये अपील

रेमा लहरी ने लोगों की अपील भी की। उन्होंने कहा कि 'बप्पी दा जल्द घर वापस लौट आएंगे।' इसके साथ ही उन्होंने बप्पी दा के चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि 'आप सभी का धन्यवाद उनके लिए दुआं करने का।' रेमा समेत बप्पी दा के परिजनों ने हर उस शख्स से जांच कराने की अपील की जो इन दिनों उनके संपर्क में आए हैं।

इसके अलावा बप्पी दा के एक प्रवक्ता का कहना है कि 'इस वक्त बप्पी दा को केवल उनके फैंस की दुआ चाहिए।' उन्होंने कहा कि 'बप्पी दा चाहते हैं कि सभी कोरोना नियमों का पालन करें और स्वस्थ रहें।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios