Asianet News HindiAsianet News Hindi

बायकॉट के बीच रिलीज हुआ आलिया-संजय की 'सड़क 2' का दूसरा गाना, कुछ ही मिनटों में मिले हजारों डिस्लाइक्स

भाई भतीजावाद और कैंप बाजी का मुद्दा अभी भी गर्म है। इस मामले के बढ़ते ही सभी स्टारकिड्स की फिल्मों को बायकॉट किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। 28 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है। इसी बीच फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क कमाल' रिलीज हुआ। रिलीज होने के कुछ ही मिनट में इस गाने को भी लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं।
 

between the demand of boycott sadak 2 second song ishq kamal released got thousands of dislikes KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2020, 7:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही भाई भतीजावाद और कैंप बाजी का मुद्दा गर्म है। इस मामले के बढ़ते ही सभी स्टारकिड्स की फिल्मों को बायकॉट किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। 28 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है। इसी बीच फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क कमाल' रिलीज हुआ। रिलीज होने के कुछ ही मिनट में इस गाने को भी लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं।


दिग्गज स्टार्स हैं फिल्म में
बता दें कि इस फिल्म में कई दिग्गज स्टार्स है। फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है। सामने आए गाने 'इश्क कमाल' को संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है।


रोमांटिक बॉन्डिंग
गाने के बोल सुनील जीत और शालू वैश ने मिलकर तैयार किए हैं। गाने को जावेद अली ने अपनी आवाज दी है वहीं इसका कम्पोजीशन भी सुनील जीत ने ही किया है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि संजय दत्त, आलिया और आदित्य को उनकी मंजिल तक पहुंचाने निकले हैं, जिस बीच दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग दिखती है। इसी बीच संजय अपने अतीत को याद करते हैं।


कुछ घंटों में मिले 45 हजार से ज्यादा डिस्लाइक
पिछले गाने को जहां लाइक्स से तीन गुने डिस्लाइक मिले थे वहीं इश्क कमाल गाने को महज कुछ ही घंटों में 45 हजार डिस्लाइक मिले हैं। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर 10 मिलियन डिस्लाइक के साथ दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो बन चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios