Asianet News Hindi

10 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रही सलमान की ये हीरोइन, कंगना रनोट के साथ आएगी नजर

सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन रहीं भाग्यश्री (Bhagyashree) 10 साल बाद हिंदी फिल्म में वापसी करने जा रही हैं। भाग्यश्री कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना का लुक पहले ही ट्रेंड कर चुका है, अब सेट से कई फोटोज भी सामने आ रही हैं। भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर थलाइवी के सेट से अपनी फोटो शेयर की है। 

Bhagyashree to Comeback with movie Thalaivi and work with kangana Ranaut KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 8, 2020, 9:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन रहीं भाग्यश्री (Bhagyashree) 10 साल बाद हिंदी फिल्म में वापसी करने जा रही हैं। भाग्यश्री कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना का लुक पहले ही ट्रेंड कर चुका है, अब सेट से कई फोटोज भी सामने आ रही हैं। भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर थलाइवी के सेट से अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में भाग्यश्री ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है। बता दें कि इससे पहले भाग्यश्री 2010 में आई फिल्म 'रेड अलर्ट' में नजर आई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So happy to begin working again. #filmshoot #shooting #backtowork

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on Oct 7, 2020 at 6:53am PDT

 

अपनी फोटो शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा- मैं दोबारा काम करके बहुत खुश हूं। अपनी पसंदीदा हीरोइन को को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स भी बेताब हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आप तो अभी भी किसी लड़के को उसके घुटनों पर ला सकती हैं। आप तो आज भी बहुत खूबसूरत हैं। बता दें कि भाग्यश्री ने हाल ही में पति के साथ वाली एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पति हिमालय दसानी भाग्यश्री के लिए घुटनों पर बैठकर डांस करते दिखे थे। 

Salman Khan's Actress Bhagyashree Reveals Why She Said No To Every Offer Of  Films - Hindi Filmibeat

फिल्म थलाइवी में अपने रोल को लेकर भाग्यश्री का कहना है कि कंगना के साथ उनकी बेहतरीन केमेस्ट्री है। कंगना एक अच्छी कलाकार हैं। उनके साथ काम कर बहुत अच्छा लगा। हमारे साथ में कई सीन्स है। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में काम किया था। इस फिल्म से दोनों को काफी पॉपुलैरिटी मिली। हालांकि बाद में भाग्यश्री ने शादी कर ली और अपने घर-परिवार में बिजी हो गईं। 

Salman Khan refused to 'catch and smooch' me for photos, says Bhagyashree -  The Week

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios