Asianet News Hindi

भारती के गिरफ्तार होते ही वायरल हुआ उनका 5 साल पुराना ट्वीट, लोग बोले- ये भी माल फूंक कर किया था क्या

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) कानून की गिरफ्त में आ चुके हैं। दोनों को गिरफ्तार कर फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। भारती की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Bharti Singh 5 Year Old Tweet Viral after her Judicial Custody kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2020, 7:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) कानून की गिरफ्त में आ चुके हैं। दोनों को गिरफ्तार कर फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। भारती की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही भारत का 5 साल पुराना एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लोगों को ड्रग्स न लेने की सलाह दी थी। भारती ने जुलाई 2015 के अपने इस ट्वीट में लिखा था- प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें। यह आपकी सेहत के लिए हानिकारक है।

 

शनिवार को जैसे ही ये खबर पता चली कि ड्रग्स लेने के आरोप में भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है तो एक सोशल मीडिया यूजर ने उनका पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- 5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान देती थीं।

 

वहीं एक और यूजर ने इसी ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- यह ट्वीट बताता है कि भारती सिंह वाकई कॉमेडियन हैं। मस्त जोक मारा रे। एक और यूजर ने कहा- ये ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?

 

बता दें कि शुक्रवार को एक ड्रग पैडलर ने एनसीबी की पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार सुबह कॉमेडियन के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में छापेमारी की गई थी, जिसमें 86.5 ग्राम गांजा मिला था।  एनसीबी ने जब हिरासत में लेकर भारती से पूछताछ की तो उन्होंने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूल कर ली थी। 

Bharti Singh Gets Emotional While Revealing About her wedding - YouTube

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि भारती सिंह के घर से बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम है। एक हजार ग्राम तक गांजे को कम क्वांटिटी माना जाता है। ऐसे मामलों में 6 महीने तक की जेल या 10,000 रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

Comedian Bharti Singh arrest news and updates: she appeared in court in  some time, husband Harsh Limbachiya is being questioned for more then 16  hours | भारती और पति हर्ष को NDPS

कौन हैं भारती सिंह : 
भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं। इसमें वो कपिल की कम्मो बुआ का रोल प्ले करती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज शामिल हैं।

Comedian Bharti Singh arrested by NCB in drug case | Inventiva

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios