Asianet News HindiAsianet News Hindi

21 किलो गांजे के साथ पकड़ा गया यह सिंगर, गा चुका है 100 से ज्यादा भोजपुरी गाने

करीबन 100 से ज्यादा भोजपुरी (Bhojpuri)  गाने गा चुके सिंगर विनय शर्मा (Vinay Sharma) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। सिंगर के पास से 21.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। जानिए क्या है पूरा मामला...

Bhojpuri singer Vinay Sharma arrested in Delhi for peddling drugs AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 13, 2022, 11:27 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने इंद्रपुरी इलाके से एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि यह ड्रग पेडलर कोई और नहीं बल्कि 100 से अधिक भोजपुरी गाने गा चुका मशहूर भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा है।  पुलिस ने विनय के पास से करीबन 21 किलो गांजा बरामद किया है। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी हुई है पर सवाल यह उठता है कि विनय के पास आखिर इतनी मात्रा में गांजा आया कहां से। बता दें कि विनय बिहार के सीवान के रहने वाले हैं।

नारकोटिक्स स्क्वायड टीम को पहले ही मिल गई थी सूचना
दिल्ली पुलिस के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि 10 अगस्त को नारकोटिक्स स्क्वायड टीम को सूचना मिली थी कि एक ड्रग तस्कर इंद्रपुरी में टोडा गांव, शास्त्री मार्ग टी-प्वाइंट पर किसी से मिलने के लिए आने वाला है। इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड के सब इंस्पेक्टर संदीप, एएसआई करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। 

रात में 10:30 बजे पहुंचा विनय
विनय शर्मा रात में जब करीब 10:30 बजे वहां पहुंचा। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से गांजा बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, परिवार ने की अपील- 'अफवाहों पर ध्यान न दें'

'ताल' के 23 साल पूरे: रहमान की वजह से घई को सूझा था फिल्म का टाइटल, बिके थे रिकॉर्ड 4 मिलियन कैसेट

लाइव इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को लेकर किया बहुत गंदा मजाक, हंसती रहीं एक्ट्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios