Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद तो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जमीन का असल मालिक रामलला विराजमान को माना है। वहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन अलग से देने का फैसला भी दिया था। हालांकि इस फैसले से ओवैसी बिल्कुल खुश नहीं है और वे लगातार इस फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं।

Bigg Boss 13 Contestant Koena Mitra twitte Against aimim chief owaisi statement
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2019, 9:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में शिरकत कर चुकी 'साकी साकी गर्ल' कोएना मित्रा अक्सर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं। अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। दरअसल, ओवैसी ने पहले ट्वीट कर मस्जिद लौटाने की मांग की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया। 

ओवैसी ने किया था ये ट्वीट

ओवैसी ने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।' इसी ट्वीट के जवाब में कोएना ने भी एक ट्वीट किया और पोस्ट में लिखा, 'मुझे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए, #IdiotOwaisi.' बता दें, ओवैसी का यह ट्वीट अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जमीन का असल मालिक रामलला विराजमान को माना है। वहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन अलग से देने का फैसला भी दिया था। हालांकि इस फैसले से ओवैसी बिल्कुल खुश नहीं है और वे लगातार इस फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। 

 

बिग बॉस 13 का रह चुकी हैं हिस्सा 

वहीं, अगर कोएना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को अलविदा कहा है। बिग बॉस के घर में कोएना के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया था और एक्ट्रेस के घर से बाहर आने के बाद उनके फैंस काफी नाराज भी थे। कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं। ट्विटर पर लोगों ने कहा था कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराने की कोशिश  कर रहे थे। फैंस का मानना था कि वो सच सबके मुंह पर ही बोल देती थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios