Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss Day 3 Update: खाने का सम्मान करके सुम्बुल-अब्दु ने जीता दर्शकों का दिल, शो छोड़ना चाहते हैं MC स्टैन

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ न कुछ होता ही रहता है। यहां जानिए हर एपिसोड़ और हर दिन से ज़डी ताजा अपडेट....

Bigg Boss 16 Day 3 updates, Sumbul Touqeer and Abdu Rozik won netizens heart AKA
Author
First Published Oct 5, 2022, 12:50 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 16' की हर तरफ चर्चा बनी हुई है। अभी घर में एंटर हुए कंटेस्टेंट्स का तीन ही दिन हुए हैं और घर में झगड़े भी शुरू हो गए हैं। हालांकि, इसी बीच तीसरे दिन बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को हंसने का भी मौका दिया और गलती करने वालों को सजा भी दी। इस खबर में हम आपको बिग बॉस के हर एपिसोड़ से जुड़ी ताजा अपडेट देते है तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में तीसरे दिन क्या-क्या खास हुआ...

दर्शकों को पसंद आ रही है क्यूट अब्दु की मस्ती
शो की शुरुआत अब्दु की मस्ती के साथ हुई। वे घर में एक दम चिल मूड में रहते हैं इसलिए दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं। अभी तक न तो अब्दु का किसी से झगड़ा हुआ और न नहीं किसी ने उनकी बुराई की। है।

मान्या को हटा कर अंकिता को दिया काम
इसके बाद 'बिग बॉस' ने एक बार फिर बताया कि इस बार घर के रूल्स वाकई में अलग हैं। खुद 'बिग बॉस' मौका मिलते ही कंटेस्टेंट्स की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड में बिग बॉस ने निम्रित कौर को कन्फेशन रूम में बुलाकर यह आदेश दिया है कि वे सॉरी की सजा काट रहे एक कंटेस्टेंट को सजा मुक्त करें और उसकी जगह प्रियंका को काम दें। इसके बाद कैप्टन निम्रित कौर ने मान्या सिंह को सॉरी की सजा से मुक्त कर दिया।

साजिद के स्टैंड अप की सबने की तारीफ, कुछ ने लिया पर्सनल
बिग बॉस ने घर का मूड हल्का करने के लिए साजिद खान को दो घंटे के अंदर एक स्टैंड अप तैयार करने के आदेश दिए। साजिद ने इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स को लेकर कॉमेडी की। इस दौरान कुछ को उनका एक्ट पसंद  आया पर कुछ घरवालों ने इस एक्ट को पर्सनली ले लिया। इस एक्ट के बाद साजिद और शालीन के बीच बहस भी हुई जिसे बाद में साजिद ने कंट्रोल कर लिया।

देर रात तक चला चिकन को लेकर हुआ हंगामा
इसके बाद बिग बॉस ने साजिद को एक और टास्क दिया कि वे घर में सभी को बराबरी से खाना बांटेंगे। इस टास्क के दौरान जब शालीन भनोट पूरा चिकन उठाकर ले गए तो उनकी श्रीजिता और गौतम से बहस हो गई। इसके बाद बिग बॉस ने तीनों को कन्फेशन रूम में बुलाकार फटकारा। खासतौर से शालीन को। इसके बाद घर में किचन के कामों को लेकर शिव और सौंदर्या के बीच भी झगड़ा हुआ जो काफी देर तक खिंचा। 

लड़ाई के बीच सुम्बुल और अब्दु ने जीता दिल
जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स के बीच राशन डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर झगड़ा हो रहा था वहीं दूसरी तरफ सुम्बुल और अब्दु ने घर में फैले पड़े अन्न की सफाई की। इसके बाद सुम्बुल तौकीर काफी अपसेट हो गईं और खाने की बर्बादी को देखते हुए रोने लगीं। बहरहाल, सुम्बुल और अब्दु की फ्लोर साफ करते हुए तस्वीरें वायरल हैं जिनकी फैंस तारीफ करते हुए दोनों का सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं।

शो छोड़ना चाहते हैं स्टैन
डे 3 के अंत में कंटेस्टेंट एमसी स्टैन ने इस घर को छोड़कर जाने की इच्छा जाहिर की। स्टैन ने अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हुए कहते हैं कि उन्हें यहां नहीं रहना और वह बिग बॉस के घर से जाना चाहते हैं।

और पढ़ें...

Richa Chadha-Ali Fazal Reception First Photos: अली-ऋचा के धमाकेदार रिसेप्शन पर उमड़ा पूरा बॉलीवुड

सुशांत केस के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में भाई शोविक के साथ नजर आईं रिया चक्रवर्ती, साथ मौजूद रहा यह एक्टर

रेड शॉर्ट्स में जिम से निकलीं जान्हवी कपूर को देखकर बोले फैंस, 'मलाइका की जगह लेगी ये'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios