Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss Day 5 Updates: टास्क के बाद दोबारा कैप्टन बनीं निमृत, इस तरह गौरी ने खुद को एलिमिनेशन से बचाया

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ न कुछ होता ही रहता है। यहां जानिए हर एपिसोड़ और हर दिन से ज़डी ताजा अपडेट....

Bigg Boss 16 Day 5 updates Nimrat is captain of the house again, Gori Nagori saved herself from eliminations AKA
Author
First Published Oct 7, 2022, 1:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 16' की हर तरफ चर्चा बनी हुई है। घर में हर रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। पांचवे दिन जहां एक तरफ कैप्टेंसी के लिए निम्रत कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट के बीच कॉम्पिटीशन हुआ वहीं दूसरी तरफ एलिमिनेशन से खुद को बचाने के लिए बिग बॉस ने गौरी नागौरी को टास्क दिया। इस खबर में हम आपको 'बिग बॉस' के हर एपिसोड़ से जुड़ी ताजा अपडेट देते है तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में चौथे दिन क्या-क्या खास हुआ...

5 हजार डॉलर के शूज पहनते हैं अब्दु
बिग बॉस 16 में अगर कोई कंटेस्टेंट इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में है, तो वह हैं अब्दु रोजिक जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। पांचवे दिन गौतम ने टीना को बताया कि अब्दु 40 हजार डॉलर के जूते पहनते हैं जिसे सुनकर टीना चौंक गई। बात में जब अंकित और एमसी स्टैन को यह बात पता चली तो वो भी शॉक्ड रह गए। हालांकि, बाद में अब्दु ने बताया कि उनके शूज 40 नहीं बल्कि 5 हजार डॉलर के हैं। हालांकि, तब भी यह एक बड़ी रकम है।

गौतम विग ने किया सौंदर्या से फ्लर्ट 
वहीं गौतम विग ने किचन में काम कर रहीं सौंदर्या शर्मा से बड़े ही मजाकिया अंदाज में फ्लर्ट किया। गौतम ने सौंदर्या से पूछा कि क्या तुम्हारे पापा साइंटिस्ट हैं? जो उन्होंने तुम्हारें जैसा बॉम्ब बना दिया। इस बाद पर सौंदर्या खूब जोर से हंसीं। 

कैप्टिंसी को चैलेंज किया गॉन्ग बजाकर 
इसके बाद बिग बॉस ने निमृत को कैप्टेंसी से हटाकर घर के किसी एक सदस्य को कैप्टन बनने का मौका दिया। यह मौका उस शख्स को मिलना था जो गार्डन एरिया में लटके गॉन्ग को सबसे पहले बजा देता और शालीन भनोट ने ऐसा किया। इसके बाद शालीन और निमृत के बीच एक टास्क हुआ जिसमें दोनों को वजन उठाना था। अंत में निमृत ने यह मुकाबला जीता और वो वापस से कैप्टन बन गईं। दोबारा कैप्टन बनने के बाद निमृत के तेवर काफी तीखे नजर आए। उन्होंने घर वालों से साफ तौर पर कह दिया कि अब अगर किसी ने भी रूल तोड़ा तो वे उसे सजा देंगी।

Bigg Boss 16 Day 5 updates Nimrat is captain of the house again, Gori Nagori saved herself from eliminations AKA

पूरे एपिसोड़ में रोती रहीं सुम्बुल
पांचवे दिन शो की सबसे यंग कंटेस्टेंट सुम्बुल ने काफी आंसू बहाए। उनका कहना था कि वे बिग बॉस के घर में काफी अकेला महसूस करती हैं। बाकी के घरवाले उन्हें बच्ची समझते हैं और कोई भी उनसे ज्यादा बात नहीं करता है। साजिद और शालीन ने इस मामले पर सुम्बुल को समझाया और फिर वे बेहतर मेहसूस करने लगीं।

गौरी ने जीता टास्क, खुद को दिया मौका 
इसके बाद बिग बॉस ने दिन का दूसरा टास्क गौरी को दिया। इस टास्क के अंतर्गत अगर गौरी स्टेज पर डांस करते वक्त बाकी नॉमिनेटेड सदस्यों को अपने साथ स्टेज पर डांस करने के लिए बुला लेतीं तो उनके पास सभी नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक को एलिमिनेशन बचाने का अधिकार होता है। इस टास्क में शिव, साजिद, गौतम, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम ने गौरी को जिताया और जीतने के बाद गौरी ने खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया। 

और पढ़ें...

GOODBYE REVIEW: जिन्होंने अपनों को खोया उन्हें रुलाकर गले लगाएंगे अमिताभ-रश्मिका, जानिए कैसी है फिल्म

VIRAL PHOTOS: बेबी शावर फंक्शन में आलिया भट्ट को किस करते दिखे रणबीर कपूर, जमीन पर बैठा नजर आया यह शख्स

'गुडबाय' के प्रमोशन पर डायरेक्टर के साथ नजर आईं रश्मिका, उंगलियों से दिल बनाते हुए दी क्यूट स्माइल

शिल्पा ने दी दशहरे की शुभकामनाएं तो ट्रोलर्स ने की हद पार, रावण से राज कुंद्रा की तुलना करते हुए कह दी यह बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios