Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16:मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने पैसे बनाने की BB हाउस में एंट्री,आज भी रिक्शा चलाते हैं पिता

बिग बॉस 16 के बारे में बात करते हुए, मान्या ने कहा कि वह घर का माहौल देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, वह खाने की शौकीन हैं, भूख लगने पर चिड़चिड़ी हो जाती हैं। अब बिगबॉस हाउस में खाने को लेकर उन्हे चिंता सता रही है। 

Bigg Boss 16 Miss India runner up Manya Singh entered the BB house just for the money rps
Author
First Published Oct 3, 2022, 4:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Miss India runner up Manya Singh entered the BB house just for the money  : मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में 16 कंटस्टेंट में से एक है। एक इंटरव्यु में  मान्या ने खुलासा किया कि उन्होंने इस शो को आखिर किस वजह से ज्वाइन किया है।  उन्होंने कहा कि "मैं वास्तव में बहुत सारा पैसा कमाना चाहता हूं, इस शो में आने का बस यही एक प्रमुख कारण है। इसके अलावा, मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पहचानें। प्रियंका चोपड़ा एक मिस इंडिया भी हैं लेकिन लोग उन्हें इसके अलावा भी जानते हैं कि वह कौन हैं, वे न केवल भारत में बल्कि ग्लोबल स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी है। बस मैं भी यही चाहती हूं।

 

 ऑटो-रिक्शा चलाते हैं पिता
उत्तर प्रदेश में जन्मी मान्या सिंह 14 साल की उम्र में बेहतर जिंदगी की तलाश में घर से निकल गई थीं। उसके माता-पिता ने पूरी तरह बेटी का साथ दिया, उसे सपनों को पूरा करने के लिए पूरी आज़ादी दी, उसके पिता मुंबई में एक ऑटो-रिक्शा चलाते हैं। वहीं मान्या सिंह ने बताया कि  उसे मिस इंडिया इवेंट के बाद कोई बड़ा मौका  नहीं मिला है। आज भी उसके पिता ऑटो चलाकर परिवार को पालते हैं। वहीं बिग बॉस 16 के बारे में बात करते हुए, मान्या ने कहा कि वह घर का माहौल देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, कांच के दरवाजे वाले घरों उन्हें हमेशा आकर्षित किया है।  मॉडल ने कहा कि वह खाने की शौकीन हैं, भूख लगने पर चिड़चिड़ी हो जाती हैं। अब बिगबॉस हाउस में खाने को लेकर मुझे चिंता सता रही है। 

 

 

अब फोकस करेंगी एक्टिंग पर
मान्या ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने मिस इंडिया ट्रेनिंग से खुद को विड्रा कर लिया है, अब वे अपना करियर बनाने को लेकर ज्यादा उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वे अब एक्टिंग फील्ड में करियर बनाना चाहती हैं। यही वजह है कि मैंने ट्रेनिंग से हाथ खींच लिया है। उन्होंने कहा कि  मुझे पता है कि लोगों ने मुझे रियल लाइफ में पसंद किया है, इसलिए मैं शो में चौबीसों घंटे सुर्खियों में रहने से नहीं डरती हूं। यह एक रियलिटी शो है, मैं वास्तव में इस शो में खुद के होने का इंतजार कर रही हूं, वह शो पर फोकस करना चाहती है, इसके साथ ही एक्टिंग  प्रोजेक्ट हासिल करना चाहती है।

ये भी पढ़ें-  
ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios