Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Raqesh Bapat के बाद अब Shamita Shetty की तबीयत भी बिगड़ी, इलाज के लिए हुईं घर से बाहर

बिग बॉस (Bigg Boss 15) का सीजन 15 कंटेस्टेंट के लिहाज के कुछ अच्छा नहीं जा रहा है। हाल ही में राकेश बापट (Raqesh Bapat) को जहां किडनी में स्टोन के दर्द की वजह से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, वहीं अब शमिता शेट्टी की तबीयत भी बिगड़ गई है।

Bigg Boss Shamita Shetty is out of the show due to Health issue kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2021, 5:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss 15) का सीजन 15 कंटेस्टेंट के लिहाज के कुछ अच्छा नहीं जा रहा है। हाल ही में राकेश बापट (Raqesh Bapat) को जहां किडनी में स्टोन के दर्द की वजह से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, वहीं अब शमिता शेट्टी की तबीयत भी बिगड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें इलाज के लिए बिग बॉस के घर से बाहर लाया गया है। 

बिग बॉस के कई फैन पेजेस पर शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने की खबरें वायरल हो रही हैं। लेकिन इसकी वजह एलिमिनेशन नहीं बल्कि शमिता शेट्टी की तबीयत बिगड़ना है। रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार और बुधवार को इलाज कराने के बाद शमिता शेट्टी शो में लौट सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

शमिता से पहले उनके कनेक्शन और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रहे राकेश बापट को किडनी में पथरी के चलते असहनीय दर्द की वजह से बिग बॉस से बाहर किया गया था। वहीं, एक और कंटेस्टेंट अफसाना खान ने पैनिक अटैक आने के बाद जब चाकू से खुद पर वार करने की कोशिश की थी तो उन्हें भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। 

वक्त से पहले बंद हो सकता है बिग बॉस : 
बता दें कि बिग बॉस टीआरपी के लिए जूझ रहा है। जबसे ये शो शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक एक बार भी टीआरपी लिस्ट में इस शो को जगह नहीं मिल पाई है। वहीं दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए मेकर्स ने हर तरह की तिकड़म भिड़ा ली लेकिन शो की टीआरपी बढ़ाने में नाकामयाब रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान खान (Salman Khan) की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका। ऐसे में अब लगातार घटती टीआरपी के चलते मेकर्स अब इसे तय समय फरवरी, 2022 से पहले ही खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -

इस एक्ट्रेस के आगे Abhishek Bachchan को पत्नी Aishwarya Rai भी लगती हैं फीकी, खूबसूरती पर कही थी ये बात

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios