Asianet News Hindi

सैफ अली खान के बयान पर बीजेपी नेता ने कहा- हिंदू भावनाओं को आहत करने वाली कोई चीज बर्दाश्त नहीं करेंगे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही डायरेक्टर ओम राउत के साथ फिल्म आदिपुरुष (adipurush) में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसके काफी बवाल मचा हुआ है। इसी बीच, बीजेपी नेता राम कदम ने सोशल मीडिया पर फिल्म आदिपुरुष को लेकर कहा है कि अगर फिल्म के जरिए हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जाएगी तो हम यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

BJP Leader Ram Kadam Opens up On Saif Ali Khan Statement on Film Adipurush kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2020, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही डायरेक्टर ओम राउत के साथ फिल्म आदिपुरुष (adipurush) में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसके काफी बवाल मचा हुआ है। इसी बीच, बीजेपी नेता राम कदम ने सोशल मीडिया पर फिल्म आदिपुरुष को लेकर कहा है कि अगर फिल्म के जरिए हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जाएगी तो हम यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि राम कदम ने ये बात तब कही है, जब एक्टर सैफ अली खान और डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म में रावण के मानवीय पक्ष को दिखाने की बात कही।

 

राम कदम ने अपनी पोस्ट में लिखा- रावण का किरदार निभाने वाले सैफ का कहना है कि फिल्म में रावण का सीता मां का अपहरण करना सही ठहराया जाएगा। रावण का मानवीय पक्ष दिखाया जाएगा और श्री राम के खिलाफ उसका युद्ध उचित होगा। राम कदम ने लिखा- प्रभु श्रीराम धर्म को स्थापित करते हैं। श्रीराम और रावण के बीच युद्ध धर्म और अधर्म की लड़ाई है। फिल्म निर्माता  और निर्देशक हिन्दू आस्थाओं का सम्मान करते हुए फिल्म बनाएं। जिस प्रकार से ओम राउत जी ने तान्हाजी में समस्त हिन्दुओं का तथा मराठों का सन्मान उजागर किया था उसी तरह इस फिल्म में भी हिन्दुओं की आस्था और श्रद्धा का सम्मान हो। हमारी आस्था की आंच को ठेंस पहुंचे, ऐसा कृत्य हिन्दू समाज कतई सहन नहीं करेगा। 

 

वहीं राम कदम ने एक इंटरव्यू में कहा कि आज कल हिंदू भावनाओं को आहत कर मोमेंटम पाना बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है। हम यह नोटिस कर रहे हैं कि ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है। वे ऐसा दूसरे धर्मों के साथ क्यों नहीं करते हैं। मैं एक हिंदू होने के नाते कह रहा हूं कि उन्हें हमारी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने नहीं देंगे। 

रामायणाबाबतच्या त्या वक्तव्यानंतर सैफवर भडकले राम कदम, केलं हे मोठं विधान...

बता दें कि 'आदिपुरुष' सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म है। इसमें सैफ अली खान लंकेश का रोल निभाने वाले हैं। वहीं प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे। सैफ ने अपने इस किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है। सैफ के इस बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकती है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios