Asianet News Hindi

बॉबी देओल ने सालों पहले कर दिया था ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट! अब वायरल हो रहा Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी सालों पहले कोरोना की जांच करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'और प्यार हो गया' के एक सीन को लेकर बनाया गया है, जिसमें बॉबी देओल ऐश्वर्या राय की कोरोना जांच करते नजर आ रहे हैं। 

Bobby deol did Aishwarya Rai Covid Test Video Viral KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 30, 2021, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी सालों पहले कोरोना की जांच करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'और प्यार हो गया' के एक सीन को लेकर बनाया गया है, जिसमें बॉबी देओल ऐश्वर्या राय की कोरोना जांच करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बॉबी देओल की ही कुछ और फिल्मों की क्लिप भी हैं, जिनमें करीब, दिल्लगी, बिच्छू शामिल हैं। इन क्लिप के माध्यम से कोरोना के बारे में बताया गया है।

 

इस कंपाइल वीडियो में बॉबी देओल स्वैब टेस्ट, सोशल डिस्टेंसिंग, सेल्फ क्वारंटाइन समेत हाथों को सही से धोने के तरीकों के बारे में बता रहे हैं। दरअसल ये एक एडिटेड वीडियो है, जिसमें सभी क्लिप्स बॉबी देओल की फिल्मों की हैं। यह वीडियो फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और यहां तक कि व्हाट्सअप पर भी वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को द इंडियन मीम्स पेज ने शेयर किया है। वीडियो में बॉबी देओल RT-PCR टेस्ट करते, सोशल डिस्टेंसिंग, सेल्फ क्वारंटाइन जैसी बाते बता रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- लॉर्ड बॉबी ने कोविड से सुरक्षा और सावधानियों के बारे में आज से काफी साल पहले ही बता दिया था। बता दें कि इस वीडियो में बॉबी देओल की जिन फिल्मों की क्लिप शामिल की गई हैं वो सब 20 से 25 साल पुरानी हैं। 
Movies N Memories on Twitter: "Bobby Deol with Aishwarya Rai in this  postcard photo, taken during the making of her debut film opposite him, Aur  Pyaar Ho Gaya (1997)… https://t.co/0dAbziojU3"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios