Asianet News HindiAsianet News Hindi

अरमान कोहली भेजे गए 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में, ड्रग मिलने के बाद हुए थे अरेस्ट

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को बीते दिनों उनके घर से ड्रग बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। 
 

Bollywood Actor Armaan Kohli sent to 14-days judicial custody by Mumbai court
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2021, 4:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। कोहली को ड्रग के मामले में अरेस्ट किया गया था। बीते दिनों उनके घर से ड्रग बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। 

एनसीबी ने की थी छापेमारी, बरामद की कोकिन

ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) ने हाल में अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की थी। इसी सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। कोहली के घर से बरामद कोकिन दक्षिण अमेरिका में बनी थी। अब एनसीबी उस कड़ी का पता लगाने में जुटी है, जहां से ये कोकीन मुंबई तक पहुंची।

एनसीबी की टीम ने शनिवार शाम को कोहली के जुहू स्थित घर पर छापामारी की थी और उसके बाद पूछताछ के लिए उन्हें एजेंसी के ऑफिस ले गई थी। कुछ घंटों की पूछताछ के बाद कोहली के खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 

ऐसे सामने आया था ड्रग्स रैकेट

बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट केस की बात करें तो पिछले साल जून, 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी उस वक्त इस केस में इनवॉल्व हुई जब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ। इसके बाद इस मामले में तार जुड़ते गए और एक के बाद एक भारती सिंह, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, सारा अली खान समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हुई थी। भारती के घर से तो गांजा भी बरामद हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios