Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागरिकता संशोधन बिल पर बोला एक्टर, जब गृह मंत्री ने भरोसा दिलाया है तो हिंसा क्यों कर रहे लोग

नागरिकता संशोधन बिल (CAB) को लेकर बंगाल, असम समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों मे हिंसा जारी है। इस पर बॉलीवुड एक्टर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके (कमाल राशिद खान) ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है। 

Bollywood Actor KRK Support Citizenship Amendment Act KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 15, 2019, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागरिकता संशोधन बिल (CAB) को लेकर बंगाल, असम समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों मे हिंसा जारी है। इस पर बॉलीवुड एक्टर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके (कमाल राशिद खान) ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है। केआरके ने लिखा- "हमारे गृह मंत्री अमित शाह  जी ने साफ कहा है कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं। वो इस देश के नागरिक हैं और सरकार उन्हें बाहर नहीं कर रही है। यह बिल उन लोगों को नागरिकता देने के लिए है, जो जरूरतमंद हैं। इसलिए मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग इन नेताओं की बातों में आकर हिंसा, विरोध और आगजनी क्यों कर रहे हैं।"

कई लोगों ने किया केआरके के ट्वीट का सपोर्ट : 
केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोग तो उनके सपोर्ट में भी आ गए हैं। एक शख्स ने लिखा- ''भाई जी, कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है, तो झुंझलाहट में लोगो को भड़का कर अपने ही देश की संपत्ति का नुकसान करवा रहे हैं।'' वहीं एक और शख्स ने कहा- अब गुलाम लोग आपको भी भक्त बना देंगे। 

वहीं मशहूर फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा, "हम केंद्र के कुछ फैसलों से सहमत नहीं हैं तो इसका विरोध करें लेकिन अपनी ही प्रॉपर्टी जलाकर हमें क्या मिलेगा। विरोध-प्रदर्शन करने की जरूरत तो है, लेकिन इस तरह नहीं।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios