Asianet News Hindi

अब इस नए रोल में नजर आएंगे 65 साल के परेश रावल, बनाए गए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के चेयरमैन

परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनको एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति 4 साल के लिए की गई है। यह पद 2017 से खाली था। एनएसडी की तरफ से ट्विट कर कहा गया- हमें यह सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि राष्ट्रपति ने फेमस एक्टर और पद्मश्री परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार उनका स्वागत करता है। उनके मार्गदर्शन में एनएसडी नई ऊंचाइयों को छूएगा।

bollywood actor paresh rawal appointed as new chairman of national school of drama KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 10, 2020, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जाने-माने एक्टर परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उनको एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति 4 साल के लिए की गई है। यह पद 2017 से खाली था। अपनी नियुक्ति के बाद परेश ने कहा कि कार्य चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा। एनएसडी की तरफ से ट्विट कर कहा गया- हमें यह सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि राष्ट्रपति ने फेमस एक्टर और पद्मश्री परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार उनका स्वागत करता है। उनके मार्गदर्शन में एनएसडी नई ऊंचाइयों को छूएगा।


परेश को मिली बधाई
केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने परेश को एनएसडी चीफ बनने पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा- प्रख्यात कलाकार परेश रावल जी को राष्ट्रपति ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों और छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं।


अपनी तरफ से बेहतरीन करूंगा
65 साल के परेश फिल्मों और थिएटर दोनों के बेहतरीन कलाकार है। अपनी नियुक्ति पर उन्होंने कहा- यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा। मैं अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ करूंगा क्योंकि यह एक ऐसी फील्ड है, जिसे मैं बहुत ही अच्छी तरह से जानता हूं। बता दें कि परेश ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वे अभी भी फिल्मों में सक्रिय है। 

Paresh Rawal Government National School Of Drama Chairman | बॉलीवुड अभिनेता परेश  रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के नए चेयरमैन | Navabharat (नवभारत)
अर्जुन से की थी शुरुआत
परेश ने 1985 में आई फिल्म अर्जुन में सपोर्टिंग रोल के साथ फिल्म सफर की शुरुआत की थी। उन्होंने डकैत, खतरों के खिलाड़ी, राम लखन, हथियार, क्रोध, प्रेम कैदी, किंग अंकल, दामिनी, दिल की बाजी, मोहरा, दिलवाले, जुदाई, इंसाफ, हेरा फेरी, बाजी, खूबसूरत जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में विलेन के साथ ही कॉमेडी रोल भी प्ले किए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios