Asianet News HindiAsianet News Hindi

अचानक बिगड़ी दीपिका पादुकोण की तबीयत, इस वजह से हॉस्पिटल में होना पड़ा एडमिट

सोमवार देर रात बैचेनी की शिकायत के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। इसके बाद से ही कई अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। जानिए क्या है पूरा मामला... 

Bollywood actress Deepika Padukone hospitalised as she complained of uneasiness AKA
Author
First Published Sep 27, 2022, 7:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बीती रात मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो बीती रात दीपिका के शरीर में उलझन हो रही थी और जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। जहां कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की तबियत पहले से बेहतर है, वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, इस मामले पर अब तक दीपिका की टीम ने कोई बयान नहीं दिया है।

दिन भर में हुए कई टेस्ट
सोमवार रात दीपिका की अचानक तबीयत खराब हुई और उन्होंने अनीजीनेस (Uneasiness) की शिकायत की। उनकी हालत जब थोड़ी ज्यादा बिगड़ गई तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। लगभग 12 घंटे तक दीपिका ने अस्पताल में कई सारे टेस्ट करवाए। हालांकि, इस पूरे मामले पर दीपिका, उनकी टीम या उनके परिवार के किसी सदस्य ने कोई कन्फर्मेंशन नहीं दी है पर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका अब स्टेबल हैं और उनकी तबीयत में काफी सुधार है।

इससे पहले भी हुई थी तबियत खराब
बता दें कि दीपिका को कुछ महीने पहले भी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। यह बात है जून की जब दीपिका अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं तब भी उन्हें दिल की धड़कनें तेज होनी की तकलीफ हुई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस पूरी खबर को खारिज करते हुए कहा था कि दीपिका सिर्फ रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल गई थीं।

इन प्रोजेक्ट्स पर कर रही हैं काम
बता दें कि दीपिका पादुकोण अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वे प्रभाष और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

खबरें ये भी...

तो क्या इस एक्टर की वजह से अब तक कुंवारी हैं एकता कपूर? फोटो शेयर कर किया खुलासा

स्विमिंग पूल में उतरी टीवी की यह संस्कारी बहू, लोग बोले- आज दादा जी जिंदा होते तो डूब के मर जाते

'बिग बॉस' फेम निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को जाना पड़ा जेल, सामने आई यह वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios