Asianet News HindiAsianet News Hindi

Neha Dhupia ममता में डूबी आईं नजर, दो महीने के बेटे को सीने से लगा शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नेहा ने 3 दिसंबर यानी शुक्रवार को अपने बेटे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। हालांकि किसी भी तस्वीर में बेबी बॉय का चेहरा नजर नहीं आता है। लेकिन नेहा बच्चे को गोद में लेकर ममता से लबरेज नजर आती हैं।

bollywood actress Neha Dhupia shares heartwarming pictures with her son NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 10:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dupia) इन दिनों मातृत्व का सुख उठा रही हैं। धूपिया ने इसी साल अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। उनका बच्चा अब दो महीने का हो गया है। अदाकार अपने पति अंगद बेदी (angad bedi) के साथ बच्चे की परवरिश कर रही हैं। दोनों की जिंदगी बच्चे के आने से खुशियों से भरा हुआ है। नेहा धूपिया ने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसपर फैंस खूब प्रतिक्रिया देते हैं। 

नेहा ने 3 दिसंबर यानी शुक्रवार को अपने बेटे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। हालांकि किसी भी तस्वीर में बेबी बॉय का चेहरा नजर नहीं आता है। लेकिन नेहा बच्चे को गोद में लेकर ममता से लबरेज नजर आती हैं। सफेद कपड़े में नेहा और उनका बच्चा दोनों नजर आता है। अभिनेत्री बेबी को अपने सीने से लगा रखी हैं। उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'दो महीने अपने बच्चे को अथक प्यार...उफ्फ मेरा दिल भरा हुआ है।' इस तस्वीर को देखकर फैंस के साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बच्चे को दूध पिलाते अंगद आए नजर

इससे पहले अंगद बेटी अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए नजर आए थे। उन्होंने इसकी तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इंतजार नहीं।' इसके साथ ही मैनक्रशमंडे हैशटैग भी लगाया है। फोटो में अंगद अपने डेढ़ महीने के बच्चे को गोद में लिए लिविंग रूम में बैठे हैं और दूध पिला रहे हैं। उन्होंने बच्चे को गोद में पकड़ रखा है और बोतल से उसे दूध पिला रहे हैं। वह अपने बेटे के चेहरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी धूपिया

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे और उसी साल नवंबर के महीने में उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया था। दरअसल नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं और फिर उन्होंने अचानक से शादी कर ली। फैंस उस समय तो कुछ वक्त के लिए हैरान रह गए थे लेकिन बाद में उन्होंने कपल को जमकर बधाई दी थी।

और पढ़ें:

SARA ALI KHAN रोहित शेट्टी और आनंद राय के साथ मस्ती करती आई नजर, कहा-आपकी बच्ची हमेशा हंसती

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage: कोर्ट मैरेज की हो रही तैयारी, कैटरीना के घर पहुंचे विक्की कौशल

Katrina Kaif आदर्श पत्नी बनने के लिए अभी से कर रही ये काम, Vicky Kaushal को नहीं बोलनी पड़ेगी अंग्रेजी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios