Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif आदर्श पत्नी बनने के लिए अभी से कर रही ये काम, Vicky Kaushal को नहीं बोलनी पड़ेगी अंग्रेजी

 विदेशी बाला कैटरीना कैफ का पंजाबी मुंडे विक्की कौशल पर दिल आ गया। ये कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाले तीन दिन के फंक्शन के दौरान शादी के बंधन में बंधेगा।  शादी की तैयारियां अमूमन पूरी हो चुकी है। 

katrina kaif vicky kaushal marriage actress hired private tutor to learn punjabi for vicky NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब पूरी तरह इंडियन बहू बनने के लिए तैयार हैं। ब्रिटिश -भारतीय मूल की एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। विदेशी बाला का पंजाबी मुंडे पर दिल आ गया। ये कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाले तीन दिन के फंक्शन के दौरान शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी के चर्चे पर चुप्पी साध रखी हैं। लेकिन सवाईमाधोपुर में डीएम की प्रशासनिक बैठक इस शादी को लेकर बुलाई गई। जिससे ये तो साफ हो गया है कि शादी की खबर अफवाह नहीं है। 

पंजाबी सीख रही कैटरीना 

नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए दोनों एक्टर तैयार हैं। लेकिन इनका शादी के बाद रिश्ता अच्छा रहे इसे लेकर कपल अभी से तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। कैटरीना कैफ जो अंग्रेजी बोलती हैं वो अब पंजाबी सीखने लगी हैं। एनबीटी की मानें तो एक्ट्रेस ने पंजाबी मुंडे विक्की कौशल से शादी करने से पहले पंजाबी सीखने के लिए एक प्राइवेट ट्यूटर को हायर किया है। कैटरीना का मानना है कि पंजाबी भाषा पर पकड़ बनाने से उन्हें अपने पति के साथ बेहतर तालमेल बिठाने में मदद मिलेगी। अदाकारा अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए पहले से ही तैयारी करती नजर आ रही हैं। 

कोर्ट मैरेज पहले करेंगे ये कपल

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शुक्रवार यानी आज कैट और विक्की मुंबई में स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट मैरेज (Court Marriage) करेंगे।  इसके बाद वो राजस्थान के सवाईमाधोपुर में  सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट में रॉयल अंदाज में सात फेरे लेंगे।

डीएम ने प्रशासनिक स्तर पर की बैठक

इधर, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर शुक्रवार को सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट हेडक्वॉर्टर में जिला प्रशासन की बैठक हुई। मीटिंग में यह निर्णय लिया गया कि चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के दौरान वीआईपी मूवमेंट के लिए बरवाड़ा में रूट डायवर्ट रहेगा।भीड़ को नियंत्रित करने की व्यवस्था भी बरवाड़ा पुलिस को दी गई है।

इन फिल्मों में आनेवाले वक्त में नजर आएंगे ये कपल

वर्क फ्रंट की बात करें कैटरीना कैफ फिल्म 'फोन भूत', फिल्म 'जी ले जरा', फिल्म 'टाइगर 3' और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो सीरीज में काम करती दिखाई देंगी। वहीं, विक्की कौशल जल्द ही सैम मानेकशॉ की बायॉपिक नजर आएंगे। ये फिल्म मेघना गुलजार बना रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'तख्त' और फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगे। शादी के बाद दोनों कपल हनीमून पर ना जाकर अपने अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। 

और पढ़ें:

Katrina Kaif Vicky Marriage: कोर्ट मैरिज की खबरों के बीच बिना मेकअप और बड़ा सा गॉगल लगाए दिखी कैट

Katrina Kaif की शादी में Ex ब्वॉयफ्रेंड्स की नो एंट्री, Salman Khan के बाद इनको भी नहीं दिया न्यौता

KATRINA VICKY WEDDING: मेहमानों से लेकर फेरों तक, 21 पॉइंट में जानिए क्या है खास...जो बनने जा रही रॉयल वेडिंग

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना की शादी में Salman की नो एंट्री, बहन अर्पिता ने किया खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios